×

पाकिस्तान ने भारतीय हाई-कमिश्नर को किया तलब, कहा- गोलीबारी में हमारे 2 नागरिक मारे गए

aman
By aman
Published on: 12 Jun 2017 7:50 AM GMT
पाकिस्तान ने भारतीय हाई-कमिश्नर को किया तलब, कहा- गोलीबारी में हमारे 2 नागरिक मारे गए
X
पाकिस्तान ने भारतीय हाई-कमिश्नर को किया तलब, कहा- गोलीबारी में हमारे 2 नागरिक मारे गए

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा पर सोमवार (12 जून) की सुबह से लगातार फायरिंग जारी है। पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर और कृष्णा घाटी में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान बार-बार अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आ रहा।

लेकिन अब, पाकिस्तान ने भारतीय हाई-कमिश्नर को तलब किया है। पाक का आरोप है कि भारत की ओर से जवाबी कार्रवाई से उसके दो नागरिक मारे गए हैं। इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन (आईएसपीआर) की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि भारतीय गोलीबारी में भाभरा निवासी वकार युनुस (18 वर्ष) और असद अली (19 वर्ष) की मौत हो गई है, जबकि 3 अन्य लोग घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें ...श्रीनगर में आतंकियों ने सेना पर फेंका ग्रेनेड, विस्फोट में CRPF सहित 4 सुरक्षाकर्मी घायल

तिलमिलाया पाक

बता दें, कि जम्मू-कश्मीर की कृष्णा घाटी में पाक की ओर से सोमवार सुबह से फायरिंग जारी है। भारतीय सेना भी लगातार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इसी कार्रवाई से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है।

सेना प्रमुख ने किया था दौरा

ज्ञात हो, कि दो दिन पहले ही पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने सीमा क्षेत्र का दौरा किया था। कृष्णा सेक्टर के अलावा पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर में भी सीजफायर तोड़ा गया है। भारतीय सेना के अनुसार, पाकिस्तान की ओर से सुबह 8.45 पर फायरिंग शुरू हुई थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story