×

इमरान खान की पार्टी की नेता का दावा : तालिबान कश्‍मीर जीतकर पाकिस्‍तान को देंगे

पाकिस्तान पीएम इमरान खान की पार्टी की एक नेता ने दावा किया है कि तालिबान कश्‍मीर को जीतकर पाकिस्‍तान को देगा...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 24 Aug 2021 7:49 AM GMT (Updated on: 24 Aug 2021 9:22 AM GMT)
Afghanistan Taliban updated news
X

‘तालिबान कश्‍मीर जीतकर पाकिस्‍तान को देंगे’ (social media)

अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा होने के बाद पाकिस्तान खुलकर इस संगठन का समर्थन कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, काबुल पर तालिबान के कब्जे को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ जश्न मना रही है। उनकी पार्टी की एक नेता नीलम इरशाद शेख ने कश्मीर को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने पाकिस्तान के BOL टीवी पर विवादित बयान देते हुए दावा किया है कि तालिबान पाकिस्तान के साथ है। तालिबान कश्‍मीर को जीतकर उसे पाकिस्‍तान को देंगे।

अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा (social media)

पाकिस्तान पर लग रहा तालिबान की मदद करने का आरोप

नीलम इरशाद का यह बयान उस समय आया, जब पाकिस्तान पर तालिबान आतंकियों की मदद करने का आरोप लग रहा है। जानकारों का कहना है कि पाकिस्तानी सेना और ISI की मदद से अफगानिस्तान में एक बार फिर तालिबान का राज आ गया है।

'तालिबान पाकिस्तान के साथ है'

नीलम इरशाद ने आगे कहा कि इमरान सरकार बनने के बाद पाकिस्तान का मान बढ़ा है। तालिबान का कहना है कि हम आपके साथ हैं और वे हमें कश्मीर जीतकर देंगे। उन्होंने आगे कहा की भारत ने हमें बांट दिया है, लेकिन हम अब फिर एकजुट होंगे। हमारी फौज और सरकार के पास पावर है। इतना ही नहीं तालिबान हमारा समर्थन कर रहे हैं क्योंकि पाकिस्तान ने उनका समर्थन किया था जब उन पर अत्याचार हुआ था।

अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा (social media)

तालिबान ने बताया भारत-पाकिस्तान मुद्दा द्विपक्षीय है

नीलम इरशाद आगे बताती हैं की पाकिस्तान में अब इन्वेस्टर्स आ रहे हैं, विदेशी कंपनियां आ रही हैं, पाकिस्तान का राजस्व बढ़ गया है। पूरी दुनिया में अब पाकिस्तान का टॉप पर नाम है। भले ही पाकिस्तान यह दावा कर रहा है, लेकिन तालिबान कश्मीर मुद्दे को भारत-पाकिस्तान के बीच का द्विपक्षीय और आंतरिक मामला बता चुका है।

इमरान खान ने भी तालिबान के लड़ाकों को बताया आम नागरिक

इससे पहले पीएम इमरान खान ने भी तालिबान के लड़ाकों को आम नागरिक बताया था। उन्होंने कहा था कि अफगानिस्‍तान में खून की होली खेल रहे तालिबानी कोई आतंकी नहीं हैं, वो आम नागरिक हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story