×

भारत के साथ कश्मीर सहित सभी मुद्दों को हल करना चाहता है पाकिस्तान

Rishi
Published on: 10 July 2017 9:20 AM GMT
भारत के साथ कश्मीर सहित सभी मुद्दों को हल करना चाहता है पाकिस्तान
X

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा है कि पाकिस्तान, भारत के साथ बातचीत का इच्छुक है और वह वार्ता के जरिए भारत के साथ कश्मीर सहित सभी मुद्दों को हल करना चाहता है।

सरताज अजीज ने रविवार को कहा कि इस्लामाबाद दक्षिण एशियाई क्षेत्र में शांति बहाल करना चाहता है और वह कश्मीरियों को तब तक 'राजनीतिक, नैतिक और कूटनीतिक' समर्थन देता रहेगा जब तक कि वे भारत से आजाद नहीं हो जाते।

अजीज ने कहा," भारत को कश्मीरियों को आजादी देनी ही होगी।"

उन्होंने कहा कि पिछले साल हिजबुल कमांडर बुरहान वानी की भारतीय सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष के दौरान मौत के बाद से कश्मीर घाटी में भारत का जुल्म चरम पर पहुंच गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story