×

फेंस के लिए बुरी खबर, गंभीर बीमारी का शिकार बनी फेमस एक्ट्रेस

पाकिस्तान की एक्ट्रेस नादिया जमील अद्भुत साहसी महिलाओं की एक मिसाल हैं. वह इन दिनों एक साथ दो-दो बीमारियों से लड़ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री नादिया बच्चों की भलाई के लिए मानवतावादी प्रयासों में जुटी रही हैं और उन्होंने काफी उपलब्धियां व शोहरत हासिल की है. टेलीफिल्म 'बेहद' में किरदार निभा चुकी अभिनेत्री है.

Roshni Khan
Published on: 4 Aug 2019 9:42 AM GMT
फेंस के लिए बुरी खबर, गंभीर बीमारी का शिकार बनी फेमस एक्ट्रेस
X

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की एक्ट्रेस नादिया जमील अद्भुत साहसी महिलाओं की एक मिसाल हैं. वह इन दिनों एक साथ दो-दो बीमारियों से लड़ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री नादिया बच्चों की भलाई के लिए मानवतावादी प्रयासों में जुटी रही हैं और उन्होंने काफी उपलब्धियां व शोहरत हासिल की है. टेलीफिल्म 'बेहद' में किरदार निभा चुकी अभिनेत्री है.

ये भी देखें:अभी-अभी: कश्मीर में हलचल तेज, अमित शाह और डोभाल ने अचानक बुलाई बैठक

रिपोर्ट में कहा गया है कि नादिया चक्कर आने और मिरगी की बामारी से पीड़ित है. हालांकि यह जान को खतरा पैदा करने वाली बीमारी नहीं है लेकिन दो तरह की तकलीफें एक साथ होने से उनके लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति पैदा हो जाती है.

नादिया ने अपनी तबियत की हालत को एक ट्वीट में बयां किया है. एक्ट्रेस शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "मैं मिरगी और चक्कर की बीमारी से पीड़ित हूं. ये जीवन को खतरा पैदा करने वाली बीमारी नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी इनसे जिंदगी चुनौतीपूर्ण बन जाती है. चक्कर आना दरअसल ज्यादा कष्टकारी है. इसमें आसपास की हर चीज घूमने लगती है. इससे नींद कम आती है और घबराहट रहती है. रोशनी और तेज आवाज से डर लगता है. हालांकि सबकुछ चलता रहता है."

ये भी देखें:गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ दर्ज हुईं दो FIR, जल्द शुरू होगी पूछताछ

नादिया ने ये भी बताया कि चक्कर से निपटना उनके लिए कितना मुश्किल होता है क्योंकि इसमें सब कुछ घूमने लगता है. नादिया बारे में ये खबर पता लगते ही उनके फैंस उनके जल्द ठीठ होने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story