×

एक राष्ट्रपति जिसने मुस्लिम आतंकियों से कहा, मैं नमक और सिरका लगाकर कलेजा खा जाऊंगा

Rishi
Published on: 24 April 2017 11:32 AM GMT
एक राष्ट्रपति जिसने मुस्लिम आतंकियों से कहा, मैं नमक और सिरका लगाकर कलेजा खा जाऊंगा
X

मुंबई : एक तरफ जहाँ दुनिया भर के देश आतंकवाद को सीधे इस्लाम से जोड़ने में कतराते हैं वहीँ फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतर्ते ने कहा कि वह लोगों का सिर कलम करने वाले मुस्लिम आतंकियों से 50 गुना अधिक क्रूर हो सकते हैं। उन्होंने कहा कोई आतंकी मेरे सामने आता है और उस समय मेरा मूड खराब हुआ तो मैं नमक और सिरका लगाकर उनका कलेजा खा जाऊंगा। राष्ट्रपति ने जब ये बात कही तो कुछ ने इसे मजाक में लिया इसपर उन्होंने कहा ये मजाक नहीं है, अगर उन्हें गुस्सा दिलाया तो ऐसा ही होगा।

ये भी देखें :फर्जी पासपोर्ट केस: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन दोषी करार, मंगलवार को सजा पर होगी सुनवाई

फिलिपींस के राष्ट्रपति ने ये बात एक कार्यक्रम में कही हैं। आपको बता दें, आतंकियों पर दुतर्ते की नीति साफ़ है वो उन्हें जिंदा नहीं रहने देना चाहते, सेना को खुले आदेश हैं कि आतंकियों को देखते ही मार दिया जाए।

अपने संबोधन में राष्ट्रपति ने कहा कि तुम चाहते हो मैं भी जानवर बन जाऊं, तो मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं तुम्हें परोस सकता हूं और मैं तुमसे 50 गुना ज्यादा गिर सकता हूं।

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतर्ते ड्रग्स, भ्रष्टाचार और आतंकवाद को देश से किसी भी हालत और शर्त में समाप्त करना चाहते हैं इसके लिए वो किस भी हद तक जाने को तैयार हैं। उनके एंटी ड्रग अभियान में देश भर में हजारों आरोपियों को मौत के घाट उतार दिया गया था। दुतर्ते ने आतंकी संगठनों को चेतावनी दी है कि अगर आतंकी नहीं सुधरे तो वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story