×

फोटो जर्नलिस्ट को रोमांस कर रहे कपल की तस्वीर क्लिक करना पड़ा भारी, हाथ से गई नौकरी

Manali Rastogi
Published on: 28 July 2018 10:19 AM GMT
फोटो जर्नलिस्ट को रोमांस कर रहे कपल की तस्वीर क्लिक करना पड़ा भारी, हाथ से गई नौकरी
X

ढाका: एक तस्वीर हाल ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। ये तस्वीर बारिश में रोमांस कर रहे एक कपल की है, जोकि एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। ऐसे में एक फोटो जर्नलिस्ट उनके इस मोमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं, कपल की ऐसी तस्वीर क्लिक करने के लिए उसे नौकरी से निकाल दिया गया है।

ये मामला बांग्लादेश का है, जहां जिबॉन अहमद नाम के एक फोटो जर्नलिस्ट ने ढाका यूनिवर्सिटी के टीचर्स एंड स्टूडेंट्स सेंटर के सामने यह तस्वीर क्लिक की थी। इसके बाद उन्होंने ये तस्वीर अपने बॉस को भेजी लेकिन उन्होंने इसे इसकी प्रतिक्रिया ठीक नहीं होने को लेकर पब्लिश करने से मना कर दिया।

फोटो पत्रकार जिबॉन अहमद (साभार- जिबॉन अहमद फेसबुक अकाउंट) )

ऐसे में जिबॉन ने इसे अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। वहीं, इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद जिबॉन पर कुछ साथी फोटो जर्नलिस्ट ने इस तरह की तस्वीर खींचने के लिए पिटाई भी कर दी। जब इस बात का पता जिबॉन के बॉस को चला तो उन्होंने मदद की बात कही।

हालांकि, तब तक उनसे उनका आइडेंटिटी कार्ड और लैपटॉप वापस ले लिया गया था। वहीं, जहां कुछ लोग जिबॉन की इस तस्वीर को नपसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही, इस मामले में किस कर रहे कपल को भी तस्वीर से कोई दिक्कत नहीं है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story