×

पीएम ICU में और प्रेमिका कोरोना संक्रमित, ब्रिटेन के हाल बुरे

 कोरोना से ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन भी संक्रमित हो चुके हैं। इस समय वे आईसीयू में एडमिट है। दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड कैरी सिंंमडस् प्रेग्नेंट है। उनकी प्रेग्नेंसी को 6 महीने हो चुके है और इस समय वो आइसोलेशन में रह रही हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 8 April 2020 8:14 AM GMT
पीएम ICU में और प्रेमिका कोरोना संक्रमित, ब्रिटेन के हाल बुरे
X
पीएम ICU में और प्रेमिका कोरोना संक्रमित, ब्रिटेन के हाल बुरे

नई दिल्ली : कोरोना से ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन भी संक्रमित हो चुके हैं। इस समय वे आईसीयू में एडमिट है। दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड कैरी सिंंमडस् प्रेग्नेंट है। उनकी प्रेग्नेंसी को 6 महीने हो चुके है और इस समय वो आइसोलेशन में रह रही हैं। प्रधानमंत्री की गर्लफ्रेंड सिमंड्स ने बताया कि उनमें भी बीमारी के कुछ लक्षण दिखाए दिए, लेकिन उन्होंने अब तक कोरोना वायरस टेस्ट नहीं कराया है।

ये भी पढ़ें... बदल गए ट्रंप : पीएम मोदी ने किया ऐसा, धमकी देने वाला देश कर रहा गुणगान

कोरोना से संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन में रखा जाता है। संक्रमण के खतरे की वजह से परिजनों को भी मिलने से मना किया जाता है। इस वजह से पीएम जॉनसन के बीमार पड़ने के बावजूद सिमंड्स उनसे मिलने नहीं जा सकी हैं।

बिट्रेन पीएम जॉनसन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद से सिमंड्स ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम जॉनसन जहां हॉस्पिटल में भर्ती हैं, वहीं कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर गर्लफ्रेंड सिमंड्स आइसोलेशन में रह रही हैं।

जॉनसन जहां 55 साल के हैं, वहीं सिमंड्स की उम्र 32 साल है। जॉनसन का इलाज लंदन के सेंट थॉमस हॉस्पिटल में हो रहा है। हालत गंभीर होने पर उन्हें ऑक्सीजन सप्लाई की जरूरत भी पड़ी थी।

सिमंड्स ने ट्विटर पर 4 अप्रैल को बताया था कि वे एक हफ्ते से बिस्तर पर रही हैं। उनमें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण थे। लेकिन उन्हें टेस्ट कराने की जरूरत नहीं हुई। 7 दिनों के बाद उन्होंने बेहतर महसूस किया। सिमंड्स ने लिखा कि कोरोना वायरस के साथ प्रेग्नेंट होना चिंताजनक है। उन्होंने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए कुछ टिप्स भी साझा किए थे।

ये भी पढ़ें… 17 साल 23 फिल्म और अब सुपरस्टार, फैन फॉलोइंग में भी दमदार

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story