×

PM मोदी और शेख हसीना आज संयुक्त रूप से चार परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना सोमवार को संयुक्त रूप से कुल चार परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। दोनों प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Anoop Ojha
Published on: 11 March 2019 5:31 AM GMT
PM मोदी और शेख हसीना आज संयुक्त रूप से चार परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना सोमवार को संयुक्त रूप से कुल चार परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। दोनों प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी बांग्लादेश में कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है और इसकी नींव पिछले साल पीएम मोदी और शेख हसीना ने कोलकाता से शुरू की।

यह भी पढ़ें......चौथी बार शेख हसीना का पीएम की गद्दी पर कब्ज़ा, जबरदस्त जीत दर्ज

इसमें बांग्लादेश रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीआरटीसी) को 1,100 बसों और ट्रकों की आपूर्ति को शामिल किया गया।600 बसों में 300 बसें डबल डेकर होंगी, 100 एसी बसें होंगी, 100 एसी बसें सिटी के लिए और 100 एसी इंटरसिटी बसें होंगी। वहीं, 350 ट्रक 16.2 टन के क्षमता वाले और 150 ट्रक 10.2 टन के क्षमता वाले होंगे। बीआरटीसी के चेयरमैन फरीद अहमद ने कहा कि 47 बस और 25 ट्रक बांग्लादेश पहुंच चुका है और कुछ ढाका के रास्ते में हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story