×

कश्मीर में गैंगरेप पीड़िता: PoK की महिला ने पीएम मोदी से मांगी मदद, VIDEO जारी कर सुनाई आपबीती

PoK Viral Video: पीओके से एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह खुद को गैंगरेप पीड़िता बताते हुए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगा रही है।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 12 April 2022 5:24 PM GMT (Updated on: 12 April 2022 5:38 PM GMT)
PoK Viral Video
X

PoK Viral Video

Pakistan Latest News: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानि PoK से एक महिला ने मदद की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि उसके साथ वहां गैंगरेप (Gang Rape) किया गया। सालों से वो न्याय के लिए भटकती रही सिवाय धमकी और प्रताड़ना के अलावा उसे कुछ हासिल नहीं हुआ। अब पीड़ित महिला ने सीमा पार से मदद की गुहार लगाई है। महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से अपनी सुरक्षा और आश्रय की मांग की है। महिला का कहना है कि यहां उसे और उनके बच्चे को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।

वीडियो के जरिए सुनाई आपबीती

पीड़िता माहिर तारिया ने एक भावुक कर देने वाला वीडियो (Viral Video) जारी करते हुए अपनी आपबीती बताई है। वीडियो में वो कहती हैं, मैं गैंगरेप पीड़िता हूं, बीते सात साल से हम न्याय के लिए लड़ रहे हैं, मगर अब तक पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की सरकारें, पुलिस और यहां की न्यायपालिका मुझे न्याय दिलाने में असफल रही हैं। इसलिए मैं आपसे (पीएम मोदी) से आश्रय मांग रही हूं।

माहिर तारिया ने आगे कहा कि मैं इस वीडियो के जरिए पीएम मोदी से अपील करना चाहती हूं कि वो मुझे भारत आने की इजाजत दें। मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यहां की पुलिस और नेता चौधरी तारिक फारूक (Chaudhary Tariq Farooq) मुझे और मेरे बच्चों को मौत के घाट उतार देंगे। इसलिए मैं प्रधानमंत्री मोदी से गुजारिश करती हूं कि वो मुझे भारत में आश्रय और सुरक्षा दें।

शिकायत करने पर प्रताड़ित की गई

पीड़िता माहिर तारिया ने कहा कि हारून रशीद, ममून रशीद, जमील शफी, वकास अशरफ, सनम हारून और तीन अन्य लोग ने उसके साथ गैंगरेप किया है। माहिर ने बताया कि उसने घटना के बाद न्याय़ के लिए पुलिस, प्रशासन से लेकर पीओके के मुख्य न्यायाधीश तक को खत लिखा, मगर उसे न्याय के बदले प्रताड़ना झेलना पड़ा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story