×

पोप फ्रांस‍िस पर मॉडल ने किया ऐसा दावा, दुनिया में मचा बवाल

आपको बता दें कि एक महीने के भीतर यह दूसरी घटना है। जब पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से मॉडल की तस्वीर लाइक की गई है। इसके साथ पिछले बार भी एक एक यूजर्स ने ही स्पॉट किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 6:56 AM GMT
पोप फ्रांस‍िस पर मॉडल ने किया ऐसा दावा, दुनिया में मचा बवाल
X
पोप फ्रांस‍िस पर मॉडल ने किया ऐसा दावा, दुनिया में मचा बवाल photos (social media)

ब्राजील : ईसाईयों के धर्मगुरु पोप फ्रांसिस सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि पोप फ्रांसिस एक हॉट मॉडल की तस्वीर को लाइक किया है। पोप ने बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर से एक एक्स रेटेड मॉडल की हॉट तस्वीर को लाइक करने का आरोप लगा है। इंस्टाग्राम पर मारगॉट फॉक्स मॉडल ने यह दवा किया है कि पोप धर्मगुरु में उनकी तस्वीर को लाइक किया है।

मॉडल ने स्क्रीन शॉट किया शेयर

साक्ष्य के तौर पर मॉडल ने अपने ट्वीटर पर एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। आपको बता दें कि पिछले ही महीने भी धर्मगुरु ने इस मॉडल की बिकिनी पहने मॉडल की तस्वीर को लाइक किया था। तब इस बात पर काफी बवाल हुआ था। काले रंग की स्विमसूट पहनी मॉडल मारगॉट फॉक्स ने कहा कि पोप ने मेरी इस तस्वीर को लाइक करते हुए लिखा मै स्वर्ग जा हूं। मॉडल ने पोप के वेरीफाइड इंस्टाग्राम की तस्वीर भी दिखाई है।

एक महीने के भीतर यह दूसरी घटना

आपको बता दें कि एक महीने के भीतर यह दूसरी घटना है। जब पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से मॉडल की तस्वीर लाइक की गई है। इसके साथ पिछले बार भी एक एक यूजर्स ने ही स्पॉट किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था। वेटिकन ने इस घटना को लेकर इंस्टाग्राम से स्पष्टीकरण की मांग की है।

ये भी पढ़ें : चीन की आतंकी साजिश: राजधानी को बनाया निशाना, जासूसों ने किया खुलासा

margot model

अगले दिन अनलाइक भी किया पोस्ट

हालांकि यह अभी तक पता नहीं चल पाया है कि इस फोटो को पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से कब लाइक किया गया था। आपको बता दें कि बीते 13 नवंबर को इंस्टाग्राम पर ब्राजीलियाई मॉडल की फोटो को पोप की इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा लाइक किया जाना दिख रहा था। यह घटना दो बार हो चुकी है। हालांकि इस तस्वीर को अगले दिन अनलाइक भी किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें : कोरोना वैक्सीन पर बुरी खबर: टीका लगने के बाद हो रही ये बीमारी, मचा हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story