×

यूरोपीय दौरे : प्रिंस हैरी ने केंसिग्टन पैलेस में ओबामा का स्वागत किया

Rishi
Published on: 28 May 2017 9:36 AM GMT
यूरोपीय दौरे : प्रिंस हैरी ने केंसिग्टन पैलेस में ओबामा का स्वागत किया
X

लंदन : प्रिंस हैरी ने लंदन स्थित केंसिग्टन पैलेस में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का स्वागत किया। ओबामा अपने यूरोपीय दौरे के तहत ब्रिटेन पहुंचे हैं।

ये भी देखें : दहशत ! लंदन में बम की अफवाह के बाद थिएटर को कराया खाली

केंसिग्टन पैलेस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, "दोनों के बीच मानसिक स्वास्थ्य, संरक्षण, युवाओं को सशक्त करने सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।"

दोनों ने मैनचेस्टर में 22 मई को हुआ आतंकवादी हमले पर भी चर्चा की। ओबामा ने पीड़ितों के प्रति सहानुभूति जताते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की।

मैनचेस्टर में सोमवार रात को अमेरिकी पॉप गायिका एरियाना ग्रैंडे के कंसर्ट के ठीक बाद हुए आतंकवादी हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story