तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

पाकिस्तान में सरकार कभी भी गिर सकती है। जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने एक बार फिर इमरान खान के खिलाफ बिगुल फूंका है। खबर है कि इस बार वे इमरान के खिलाफ अपना बी-प्लान लेकर उतर रहे हैं।

नई दिल्ली: पाकिस्तान में सरकार कभी भी गिर सकती है। जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने एक बार फिर इमरान खान के खिलाफ बिगुल फूंका है।

खबर है कि इस बार वे इमरान के खिलाफ अपना बी-प्लान लेकर उतर रहे हैं, उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि इस बार इमरान खान खुद ही अपना इस्तीफा दे देंगे।

यह भी पढ़ें. रामलला कमाते हैं दिन के ₹1000, सरकार बढ़ा सकती है सैलरी

मौलान का बी-प्लान और भी खतरनाक…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौलाना फजलुर रहमान ने इमरान खान सरकार के खिलाफ देश बंद का आह्वान किया है, इसके तहत पाकिस्तान के राजमार्गों से लेकर गली और कूचे भी बंद कर दिए जाएंगे और उन्हें अवरुद्ध कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें.  10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

इसके साथ ही बता दें कि मौलाना और उनके साथ बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने अभी तक इस्लामाबाद को ही घेर कर रखा था। इमरान खान के शर्तों के न मानने के बाद मौलाना ने इमरान के खिलाफ और तेजी से प्रदर्शन करने का दावा किया है।

.मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई ये बात…

मीडिया रिपोर्ट्स से जो रिपोर्ट सामने आई है, उसके जानकर हर कोई हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौलाना ने इमरान सरकार के खिलाफ प्लान बी बनाया है।

यह भी पढ़ें.  भूखा मरेगा पाकिस्तान! इन देशों के सामने झोली फैलाने को तैयार

ये है प्लान बी…

प्लान बी के तहत पाकिस्तान के प्रमुख राजमार्गों और सड़कों को अवरुद्ध कर प्रदर्शन किया जाएगा, यह आजादी मार्च का अगला पड़ाव होगा, जिसमें पाकिस्तान के लगभग सभी हिस्सों में किया जाएगा और लोग बड़ी संख्या में भाग लेंगे. मौलाना का दावा है कि इस बार इमरान खान खुद इस्तीफा दे देंगे।

मौलाना की प्रमुख शर्तें…

बता दें कि मौलाना फजलुर रहमान ने कुछ दिन पहले से ही पाकिस्तान के इमरान खान सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने इसे एक कमजोर सरकार बताया था, उन्होंने शर्त रखी थी कि इमरान खान या तो देश में अगले तीन महीने में चुनाव कराएं या फिर इस्तीफा दें।

आपको बता दें कि इमरान खान ने इन दोनों शर्तों को मानने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन अभी भी मौलाना रहमान अपनी जिद पर अड़े हुए हैं और अब उन्होंने पूरे देश से बंद का आह्वान किया है।

मौलाना ने कहा…

अपनी मांगों को मनाने में जुटे मौलाना ने कहा है कि इमरान खान सरकार इतना कमजोर हो चुकी है कि उसे उखाड़ने के लिए सिर्फ हल्का सा धक्का देने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को हुई मौलाना की पार्टी की केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में इस्लामाबाद में हो रहे धरने को समाप्त कर ‘प्लान बी’ को पूरे देश में लागू करने की योजना बनाई गई है।