×

Turbulence Hits Qatar Airways: कतर एयरलाइन्स की उड़ान एयर टर्बुलेन्स में फंसी, 12 लोग घायल

Qatar Airways: जब उड़ान तुर्की के ऊपर थी तभी विमान में अशांति का अनुभव होने के बाद 6 यात्री और चालक दल के 6 लोग घायल हो गए।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 26 May 2024 4:42 PM GMT
Qatar Airlines flight stuck in air turbulence, 12 people injured
X

कतर एयरलाइन्स की उड़ान एयर टर्बुलेन्स में फंसी, 12 लोग घायल: Photo- Social Media

Turbulence Hits Qatar Airways: हवाई यात्रा में एयर टर्बुलेन्स की एक और बड़ी घटना हुई है जिसमें एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। आयरलैंड के डबलिन हवाई अड्डे ने बताया है कि दोहा से आयरलैंड जा रही कतर एयरवेज की उड़ान में छह यात्रियों सहित बारह लोग एयर टर्बुलेन्स के कारण घायल हो गए। इस महीने की यह ऐसी दूसरी घटना है। इसके पहले पांच दिन पहले वाली घटना में सिंगापुर एयरलाइन्स की लंदन से सिंगापुर जा रही फ्लाइट में जबर्दस्त एयर टर्बुलेन्स के कारण एक यात्री की मौत हो गई थी जबकि बीस अन्य जख्मी हो गए थे।

डबलिन हवाई अड्डे ने कहा कि उड़ान क्यूआर017, बोइंग 787 ड्रीमलाइनर, दोपहर 1 बजे डबलिन समय से कुछ पहले सुरक्षित रूप से उतर गई। लैंडिंग पर आपातकालीन सेवाओं द्वारा मदद की गई जिसमें हवाईअड्डा पुलिस और अग्निशमन और बचाव विभाग शामिल थे।

6 यात्री और चालक दल के 6 लोग घायल

बताया गया है कि जब उड़ान तुर्की के ऊपर थी तभी विमान में अशांति का अनुभव होने के बाद 6 यात्री और चालक दल के 6 लोग घायल हो गए। लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों की चोटों की जांच की गई और उनमें से आठ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हवाई अड्डे ने कहा कि इस घटना से डबलिन हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन अप्रभावित रहा और सामान्य रूप से जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story