×

आसमान में एलियन: देख वैज्ञानिकों के भी उड़े होश, सामने आई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बार फिर से आसार लगने लगे हैं कि चांद पर एलियंस का घर है।

Shreya
Published on: 5 Aug 2020 5:47 AM GMT
आसमान में एलियन: देख वैज्ञानिकों के भी उड़े होश, सामने आई तस्वीरें
X
alien ship seen at moon

नई दिल्ली: अक्सर एलियन के दिखाई देने को लेकर बहुत सी खबरें आती रहती हैं। आज भी ये रहस्य बना हुआ है कि क्या आज भी चांद पर एलियन हैं। इसे लेकर दुनिया भर के वैज्ञानिकों के बीच कई तरह की थ्योरिज भी हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बार फिर से आसार लगने लगे हैं कि चांद पर एलियंस का घर है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या: पीएम मोदी लगाएंगे पारिजात का पौधा, जानिए क्या है इससे जुड़ी मान्यताएं

क्यूबेक शहर से ली गई वीडियो

ट्विटर पर वायरल हो रही इस वीडियो को फिजिक्स-एस्ट्रोनॉमी (@Physicastrono9) के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि इस वीडियो को क्यूबेक शहर से किसी एमैच्योर साइंस फोटोग्राफर ने बनाया है। एक मिनट की इस वीडियो को अब तक हजारों की तादाद में देखा चा चुका है। लोग इस वीडियो को देख ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर इस वीडियो में क्या है। इसे लेकर लोग सवाल भी पूछ रहे हैं।

alien ship

यह भी पढ़ें: सुशांत का सनसनीखेज खुलासा: अब एंबुलेंस ड्राइवर ने तोड़ी चुप्पी, सामने आया सच

अंधेरे में दिख रही चमकदार सफेद, लेकिन रोशनी में गायब

इस वीडियो में दिख रहा है कि चांद के उत्तरी-पूर्व हिस्से में रोशनी से दो अनजान वस्तुएं निकल रही हैं। जब ये दोनों वस्तुए अंधेरे की तरफ आती हैं तो चमकदार सफेद रंग की दिखाई पड़ती है। वहीं चांद की सतह पर रोशनी वाले हिस्से में दोनों की उड़ती हुई चीजों की परछाई दिखने लगती है।

यह भी पढ़ें: भूमि पूजन से पहले बोले रामदेव, सांस्कृतिक अतिक्रमण का अंत होगा, राम राज्य आएगा

Moon

वैज्ञानिकों के भी उड़े होश

इसके अलावा इन वस्तुओं के पीछे भी तीन और ऐसी ही उड़ती हुईं वस्तुए दिखाई दे रही हैं। लेकिन दिखती केवल दो ही चीजें हैं। लेकिन जब ये अंधेरे की ओर आती हैं तो फिर दिखने लगता है कि ये तीन हैं। उसके बाद ये तीनों अधेरे में गायब हो जाती हैं। इन अनजान वस्तुओं को देख वैज्ञानिकों के साथ-साथ लोगों के भी होश उड़े हुए हैं। सभी ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ये क्या चीज है?

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान हुआ तबाह: सेना ने मार गिराए इनके 10 सैनिक, उड़ा दी सारी चौकियां



देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story