×

भीषण हादसे में चमत्कार: ट्रकों के बीच बुरी तरह पिचकी वैन, लेकिन जिंदा बचा ड्राइवर

ब्रिटेन के लीसेस्‍टर में हाईवे पर एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां पर दो ट्रकों के बीच हुई भीषण भिड़त के बीच वैन बुरी तरह से पिचक जाती है। लेकिन इस हादसे में वैन का ड्राइवर बिल्कुल सुरक्षित बच गया, जो किसी चमत्कार से कम नहीं है।

Shreya
Published on: 11 Oct 2020 5:37 AM GMT
भीषण हादसे में चमत्कार: ट्रकों के बीच बुरी तरह पिचकी वैन, लेकिन जिंदा बचा ड्राइवर
X
भीषण हादसे में चमत्कार: ट्रकों के बीच बुरी तरह पिचकी वैन, लेकिन जिंदा बचा ड्राइवर

नई दिल्ली: आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय', इसी कहावत को सच करती एक घटना सामने आई है। ब्रिटेन में कुछ ऐसा ही हादसा हुआ है, जिसने इस कहावत को सच कर दिखाया है। दरअसल, यहां हाईवे पर एक बहुत बड़ा सड़क हादसा (Road accident) हुआ, लेकिन ड्राइवर इस घटना में जिंदा बच गया है।

भीषण हादसे में जिंदा बचा वैन का ड्राइवर

इस हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनको देखकर ही पता चलता है कि ये हादसा कितना बड़ा होगा, इसमें गाड़ियों के परखच्चे तक उड़ गए, लेकिन चमत्कार ये हुआ कि इस घटना में वैन का ड्राइवर जिंदा बच गया। हालांकि उसे बस मामूली चोटें आई हैं। ये पूरी घटना ब्रिटेन के लीसेस्‍टर की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: भारत ने पाकिस्तान पर किया बड़ा हमला, कई चौकियां तबाह, लाशों की गिनती जारी

ट्रकों के बीच हुई टक्कर में बुरी तरह पिचकी वैन

बताया जा रहा है कि ब्रिटेन के लीसेस्‍टर में हाईवे पर बीते दिनों काफी ज्यादा ट्रैफिक था। इसी दौरान वैन में सवार एक व्यक्ति कहीं जा रहा था। लेकिन इस बीच हाईवे पर दो ट्रकों के बीच भीषण टक्‍कर हो गई। यहीं नहीं इस घटना में वैन दोनों ट्रकों के बीच बुरी तरह से फंस कर पिचक जाती है। हादसे में वैन के परखच्चे उड़ गए। सामने आई तस्वीरों में वैन की पहचान कर पाना भी मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में इस हादसे में वैन में सवार व्यक्ति जिंदा बच गया।

यह भी पढ़ें: पुजारी पर चली गोलियां: मारे जा रहे मंदिर के पुजारी, अब हमले से दहला यूपी

लोग भी इस घटना से हुआ हैरान

हाईवे पर हुए इस हादसे में जहां वैन बुरी तरह पिचक गया और उसके परखच्चे तक उड़ गए, ऐसे भयानक हादसे में वैन का ड्राइवर जिंदा बच गया। ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं। इस घटना के सामने आने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना की फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसे भी इस हादसे के बारे में पता चल रहा है, वो काफी हैरान हो रहा है।

यह भी पढ़ें: टूटी चीन-नेपाल की दोस्ती! नेपाली टीम पर हुआ हमला, आंसू गोले दागने से बढ़ा विवाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story