×

पुजारी पर चली गोलियां: मारे जा रहे मंदिर के पुजारी, अब हमले से दहला यूपी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोंडा के इटियाथोक थानाक्षेत्र के श्रीराम जानकी मंदिर के पुजारी सीताराम दास का काफी समय से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

Newstrack
Published on: 11 Oct 2020 5:16 AM GMT
पुजारी पर चली गोलियां: मारे जा रहे मंदिर के पुजारी, अब हमले से दहला यूपी
X
नहीं थम रहा अपराधों का सिलसिला: गोंडा में पुजारी पर चली गोलियां, दो आरोपी गिरफ्तार (social media)

लखनऊ: यूपी के गोंडा जिलें में शनिवार देर रात श्रीराम जानकी मंदिर के पुजारी को गोली मार दी गई है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पुजारी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। इस मामलने में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें:खाकी पर खतरा: अवैध खनन में लगे डंपर ने सिपाही को रौंदा, PRD जवान की भी मौत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोंडा के इटियाथोक थानाक्षेत्र के श्रीराम जानकी मंदिर के पुजारी सीताराम दास का काफी समय से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिलें के एक भूमाफिया और मंदिर के पुजारी सीताराम दास के बीच गांव में बहने वाली मनोरमा नदी के उदगम स्थान को लेकर विवाद चल रहा है।

इस विवाद में पिछले साल भी पुजारी सीताराम दास पर हमला हो चुका है

सालों से चल रहे इस विवाद में पिछले साल भी पुजारी सीताराम दास पर हमला हो चुका है। बीते शनिवार की देर रात इन बदमाशों ने सीताराम दास के साथ ही रहने वाले मंदिर के एक दूसरे पुजारी बाबा सम्राट दास को गोली मार दी। जिसके बाद पुजारी सम्राट दास को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हे लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इस मामलें में पुजारी सीताराम दास ने 04 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। जिसमे से 02 को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है जबकि दो अन्य की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:बलात्कारियों की दरिंदगी: गिद्ध की तरह युवती का नोचा शरीर, गैंगरेप से कांपा हिमाचल

एसपी शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक दो लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है

एसपी शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक दो लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है और हमले में शामिल दो अन्य लोगों की तलाश पुलिस कर रही है। एसपी के मुताबिक पुजारी सम्राट दास की हालत खतरे से बाहर है और लखनऊ में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस इस पूरे मामले में जल्द सभी आरोपियों को अरेस्ट करने का दावा कर रही है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story