×

बलात्कारियों की दरिंदगी: गिद्ध की तरह युवती का नोचा शरीर, गैंगरेप से कांपा हिमाचल

तीनों आरोपी युवकों ने मिलकर डरा धमकाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने युवती को इस घटना के बारे में किसी से न कहने की भी धमकी दी थी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 Oct 2020 4:58 AM GMT
बलात्कारियों की दरिंदगी: गिद्ध की तरह युवती का नोचा शरीर, गैंगरेप से कांपा हिमाचल
X
ऊना में युवती से गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ऊना : देश में महिलाओं के साथ जबरदस्ती रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हाथरस की घटना अभी थमी भी नहीं है कि हिमाचल प्रदेश के ऊना में 22 साल की एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह पढ़ें....हाथरस केस: पेशी से पहले CM से मिलेगा पीड़ित परिवार, मुलाक़ात इसलिए होगी खास

गैंगरेप का आरोप

पुलिस ने घटना के संबंध में तीनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में आईपीसी की धारा 376 डी के तहत केस दर्ज किया है। बताया गया है कि युवकों ने युवती को डरा-धमकाकर घर के बाहर बुलाया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता और तीनों आरोपियों का मेडिकल करवाया जा रहा है।

यह पढ़ें...बॉलीवुड का शहंशाह बनना नहीं था आसान, हर फिल्म से मिली एक अलग पहचान

आरोपियों ने दी धमकी

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवकों में से एक ने उसे घर से बाहर बुलाया, जिसके बाद तीनों आरोपी युवकों ने मिलकर डरा धमकाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने युवती को इस घटना के बारे में किसी से न कहने की भी धमकी दी थी।

घटना के बाद घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को इस संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता महिला थाना ऊना पहुंचकर पुलिस को घटना की पूरी जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

यह पढ़ें...दिल्ली में फिर बढ़ा प्रदूषण, ITO पर 264 दर्ज किया गया AQI, रोहिणी में 246

तीनों आरोपी गिरफ्तार

डीएसपी अनिल मेहता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story