×

जानें कौन है मेगन मर्केल, जिनके इंटरव्यू से मच रही शाही परिवार में खलबली

मेगन मर्केल ने ओप्रा विनफ्री को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती को साझा किया। उन्होंने बताया कि वह कैसे महल में रहने के दौरान आत्महत्या करने का मन बना लिया था।

Shraddha Khare
Published on: 9 March 2021 7:54 AM GMT
जानें कौन है मेगन मर्केल, जिनके इंटरव्यू से मच रही शाही परिवार में खलबली
X
जानें कौन है मेगन मर्केल, जिनके इंटरव्यू से मच रही शाही परिवार में खलबली photos (social media)

नई दिल्ली : आपको बता दें कि इस इंटरव्यू को देखकर लोगों को मेगन में राजकुमारी डायना की झलक देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि 26 साल पहले राजकुमारी डायना ने भी कुछ ऐसा ही इंटरव्यू दिया था। डायना और मेगन की कई बाते एक जैसी लग रही है। डायना के बेटे प्रिंस हैरी ने बताया की जब उनकी मां प्रेग्नेंट थी तब उन्हें आत्महत्या के खयाल आते थे।

राजकुमारी डायना की मौत एक कार एक्सीडेंट में हुई

बताया जाता है कि राजकुमारी डायना की मौत एक कार एक्सीडेंट में हुई थी। कोर्ट ने उनकी मौत का जिम्मेदार मीडिया को भी बताया था। इनकी मौत को लेकर कहा जाता है कि वह प्रेस से बचने के लिए सुरंग के रास्ते से जा रही थी तभी उनकी कार हादसे में मौत हो गई थी। प्रिंसेस डायना अपने आपको अकेला समझती थी वही मेगन भी खुद को अकेला और शाही परिवार में फंसा हुआ समझती हैं।

राजकुमारी डायना की तरह मेगन भी डिप्रेशन का शिकार

मेगन मर्केल को राजकुमारी डायना की तरह अकेला महसूस हो रहा है। उन्होंने बताया कि डायना की तरह नेगेटिव प्रेस कवरेज को झेलना पड़ रहा है। इसके साथ उन्हें सोशल मीडिया के ट्रोल्स का भी उन्हीं की तरह सामना करना पड़ रहा है। दोनों ही लोगो प्रेस की लगातार निगरानी से डिप्रेशन का सामना करना पड़ रहा है।

princess daina

ये भी पढ़े....बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

ओप्रा विनफ्री को दिया मेगन मर्केल ने इंटरव्यू

मेगन मर्केल ने ओप्रा विनफ्री को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती को साझा किया। उन्होंने बताया कि वह कैसे महल में रहने के दौरान आत्महत्या करने का मन बना लिया था। इसके साथ मेगन ने बताया कि अगर वह हैरी को इस हालत के बारे में नहीं बताती तो शायद वो आत्महत्या कर लेती। उन्हें काफी डरावने ख्याल आ रहे थे। 25 साल पहले राजकुमारी डायना ने भी एक इंटरव्यू के माध्यम से आत्महत्या करने का जिक्र किया था।

ये भी पढ़े....नीतीश के विधायक के बिगड़े बोल- ‘हमेशा रिवाल्वर रखता हूं, जरूरत पड़ेगी तो ठोक दूंगा’

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story