×

Russia-Ukraine War: हालीवुड की मशहूर अदाकारा ने कविता विचित्र पुतिन के जरिये हमले का किया विरोध और हो गईं ट्रोल, जानें क्यों

Russia-Ukraine War: हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार AnnaLynne McCord उन कलाकारों में हैं जिन्होंने पुतिन द्वारा यूक्रेन पर हमले की घोषणा पर पहले प्रतिक्रिया दी थी। अमेरिकी अभिनेत्री ने अनोखे ढंग से युद्ध के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Feb 2022 5:08 PM GMT
Russia-Ukraine War: हालीवुड की मशहूर अदाकारा ने कविता विचित्र पुतिन के जरिये हमले का किया विरोध और हो गईं ट्रोल, जानें क्यों
X

Lucknow: रूस द्वारा यूक्रेन पर किए गए हमले की चौतरफा आलोचना (criticism of russia) हो रही है। राजनीति, खेल और कला समेत दुनिया की सभी विधाओं के लोग रूसी आक्रमण की जमकर निंदा कर रहे हैं। इन लोगों के निशाने पर विशेषकर राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन (President Vladimir Putin) हैं। अमेरिका (America) समेत पश्चिमी देश रूस पर सख्त से सख्त आर्थिक प्रतिबंध लगाते जा रहे हैं।

वहीं रूस में भी पुतिन के फैसले के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर चुके हैं। इसके अलावा कई बड़ी रूसी हस्तियों ने भी अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर नो वॉर हैशटैग चलाकर पुतिन सरकार के इस कदम की मुखालफत की है। ऐसे में हॉलीवुड कहां से पीछे रहने वाला था। हॉलीवुड से भी तमाम एक्टर्स शांति की प्रार्थऩा करते देखे जा रहे हैं। इस बीच एक अमेरिकी अभिनेत्री की रूसी राष्ट्रपति पुतिन को लेकर लिखी गई कविता सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

AnnaLynne McCord ने पुतिन को लेकर लिखी कविता

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार AnnaLynne McCord उन कलाकारों में हैं जिन्होंने पुतिन द्वारा यूक्रेन पर हमले की घोषणा पर पहले प्रतिक्रिया दी थी। अमेरिकी अभिनेत्री ने अनोखे ढंग से युद्ध के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है औऱ अभिनेत्री ट्रोल भी हो रहीं हैं। AnnaLynne McCord ने रूस के राष्ट्रपति पुतिन को लेकर एक 2.20 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमे वो पुतिन से कह रही हैं कि डियर प्रेसीडेंट ब्लादिमीर पुतिन मुझे अफसोस है कि मैं आपकी मां नहीं हूं। अगर मैं आपकी मां होती तो आपको बहुत प्यार करती। ये दुनिया ठंडी होती तो मैं आपको गर्म करने के लिए मर जाती। McCord वीडियो में आगे बताती हैं कि अगर वो पुतिन की मां होती तो उनका कैसे पालन –पोषण करतीं।

वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं AnnaLynne McCord

जानी मानी 34 वर्षीया अमेरिकी अदाकारा AnnaLynne McCord इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगी। वीडियो में जिस अंदाज में उन्होंने पुतिन से अपील की, उसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। उनकी इस कविता पर एक यूजर्स ने इसे प्रचार पाने का हथकंडा करार दे दिया। तो एक यूजर्स ने इस पुतिन को प्रभावित करने वाला बताया।

ट्रोलर्स को AnnaLynne McCord ने दिया जवाब

डियर प्रेसीडेंट ब्लादिमीर पुतिन कविता पर आई प्रतिक्रियाओं का अब AnnaLynne McCord ने जवाब भी दिया है। उन्होंने अपनी वायरल 'विचित्र' पुतिन कविता पर प्रतिक्रियाओं का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि मैं प्रारंभिक जीवन के आघात को समझती हूं'। दरअसल AnnaLynne अपने कविता के जरिए बताने की कोशिश कर रही हैं कि अगर वो पुतिन की मां होती तो रूसी प्रेसिडेंट की जिंदगी कुछ औऱ होती।

बता दें कि AnnaLynne McCord एक हॉलीवुड अदाकारा होने के साथ – साथ मॉडल औऱ मानवाधिकार कार्यकर्ता भी हैं। McCord फिल्म 90210 में नाओमी क्लार्क की भूमिका को लेकर लोगों के बीच काफी प्रसिध्द हैं। उनके इस किरादर को खूब सराहा गया था।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story