×

मॉडल की मौत: मोबाइल ने ली जान, बाथटब में नहाते समय हुआ ऐसा...

फेमस मॉडल ने नहाने के दौरान अपना फोन चार्जिंग पर लगा रखा था और बाथटब में लेटकर उसका इस्तेमाल कर रही थी। इसी दौरान फोन हाथ से छूटकर पानी में गिर गया और बिजली का तेज झटका लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 5:44 AM GMT
मॉडल की मौत: मोबाइल ने ली जान, बाथटब में नहाते समय हुआ ऐसा...
X
मॉडल की मौत: मोबाइल ने ली जान, बाथटब में नहाते समय हुआ ऐसा...

मॉस्को: रूस की एक एक फेमस मॉडल की दर्दनाक मौत हो गयी है। मॉडल की मौत का कारण उसका IPhone था। दरअसल इस फेमस मॉडल ने नहाने के दौरान अपना फोन चार्जिंग पर लगा रखा था और बाथटब में लेटकर उसका इस्तेमाल कर रही थी। इसी दौरान फोन हाथ से छूटकर पानी में गिर गया और बिजली का तेज झटका लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन: इजरायल बनेगा पहला देश, इस दिन से नागरिकों को मिलेगा डोज

अपनी सहेली के साथ रह रही थीं मॉडल ओलेसा

एक रिपोर्ट के मुताबिक 24 वर्षीय मॉडल ओलेसा सेमेनोवा रूस के एक शहर में अपनी एक सहेली के साथ रह रही थीं। बीते मंगलवार को जब उनकी दोस्त घर पहुंची तो उन्हें लगा कि ओलेसा बाहर गयी हुई है। हालांकि जैसे ही वे बाथरूम में घुसी तो उसके होश उड़ गए। सहेली ने बताया कि ओलेवा पूरी तरह पीली पड़ गयी थी और वह सांस भी नहीं ले रही थी। घबराई मॉडल की दोस्त ने तुरंत पुलिस को फोन किया। उन्होंने बताया कि जब मैंने उसे छू कर देखने की कोशिश की तो मुझे भी बिजली का झटका लगा। उसका फोन पानी में पड़ा था और चार्जिंग पर लगा हुआ था।

बिजली के करंट से हुई मौत

हालांकि अब ये बात जांच में भी सामने आ गयी है कि मॉडल ओलेवा की मौत करंट लगने से ही हुई थी। मॉडल ने फोन चार्जिंग के लिए जिस सॉकेट का उपयोग किया था वो मेन लाइन थी और उनका आईफोन-8 पानी में गिर गया था। ओलेवा अक्सर बाथटब में बैठकर वीडियो बनाया करती थी और इसी दौरान शायद ये हादसा भी हुआ।

ये भी पढ़ें: भरभरा कर गिरी 144 मंजिला इमारत, 10 सेकेंड में आए जलजला, देश में हड़कंप

Newstrack

Newstrack

Next Story