×

शोक में हॉलीवुड: मशहूर एक्ट्रेस का निधन, हर किसी की आंखें हुईं नम

केली प्रिस्टन की मौत की खबर उनके पति जॉन ट्रेवोल्टा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। ट्रेवोल्टा ने एक बहुत ही इमेशनल पोस्ट भी लिखा।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 10:11 AM GMT
शोक में हॉलीवुड: मशहूर एक्ट्रेस का निधन, हर किसी की आंखें हुईं नम
X

साल 2020 वाकई में एक काल बन कर आया है। एक ओर तो कोरोना वायरस ने इस साल पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। दूसरी ओर ये साल कलाकारों के लिए एक काल बन कर आया है। भारतीय सिनेमा और टीवी जगत के कई कलाकार इस साल इस दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं हॉलीवुड में भी 2020 ने काफी छति पहुंचाई है। इस बीच हॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। हॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर जॉन ट्रेवोल्टा की पत्नी केली प्रिस्टन का आज निधन हो गया। वह 57 साल की थीं। वह पिछले दो साल से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं।

जॉन ट्रेवोल्टा ने भावुक पोस्ट के जरिए दी जानकारी

केली प्रिस्टन की मौत की खबर उनके पति जॉन ट्रेवोल्टा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। ट्रेवोल्टा ने एक बहुत ही इमेशनल पोस्ट भी लिखा। वहीं केली प्रिस्टन की बेटी एला ने भी अपने पोस्ट के जरिए अपनी फीलिंग्स शेयर की। जॉन ट्रेवोल्टा ने अपनी भावुक पोस्ट में लिखा, "बहुत दुख हो रहा है। मेरी खूबसूरत वाइफ केली जो दो साल से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही थीं। कई लोगों के प्यार और समर्थन के दम पर उन्होंने ये जंग बहादुरी सी लड़ी।

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट से राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, केसी वेणुगोपाल, अहमद पटेल और पी चिदंबरम ने की बात

लेकिन वह इस लड़ाई में हार गईं। मेरा परिवार और मैं उनके डॉक्टर्स, नर्सों और मेडिकल सेंटर का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा। जिन्होंने उनकी मदद की। केली के प्यार और उनकी लाइफ को हमेशा याद किया जाएगा।" उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपने बच्चों को कुछ वक्त देना चाहते हैं, जिन्होंने अपनी मां को खोया है।

बेटी ने भी भावुक पोस्ट के जरिए किया याद

वहीं, केली प्रिस्टन की बेटी एला ट्रेवोल्टा ने भी मां को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। एला ने इंस्टाग्राम पर लिखा,'मैं आपकी जैसी बहादुर, मजबूत, सुंदर और प्यारी महिला से नहीं मिली। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। आपकी मदद के लिए शुक्रिया और इस दुनिया को सुंदर जगह बनाने के लिए आपका धन्यवाद। आपने लाइफ को सुंदर बनाया और मैं जानती हूं कि आप हमेशा ऐसा करती रहेंगी। बहुत सारा प्यारा ममा।"

ये भी पढ़ें- विकास दुबे एनकाउंटर केस: सुप्रीम कोर्ट में कल होगी जनहित याचिकाओं पर सुनवाई

गौरतलब है कि केली प्रिस्टन ने 'जेरी मैग्योर', 'स्पैस कैंप', 'ट्विन्स', 'जैक फ्रोस्ट', 'फोर लव ऑफ द गेम' और 'व्यू फ्रॉम द टॉप' जैसी फिल्मों में शानदार काम किया। साल 2000 में रिलीज हुई बैटलफील्ड अर्थ में उन्होंने अपने पति जॉन ट्रेवोल्टा के साथ स्क्रीन शेयर किया था। वह आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई हॉलीवुड की गैंगस्टर ड्रामा गोट्टि में नजर आई थीं। इसमें उनके पति ट्रेवोल्टा भी थे।

Newstrack

Newstrack

Next Story