×

Sania Mirza Shoaib Malik: कौन है आएशा उमर, जो शोएब और सानिया के प्यार में बनी विलेन, सोशल मीडिया पर मिल रही गालियां

Sania Mirza-Shoaib Malik: मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शोएब मलिक एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हैं, इसी वजह से सानिया मिर्जा को तलाक देना चाह रहे हैं।

Jugul Kishor
Published on: 14 Nov 2022 1:10 AM GMT
Sania Mirza-Shoaib Malik
X

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बीच आयशा उमर के साथ जुड़ा नाम (Pic: Social Media)

Sania Mirza-Shoaib Malik: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते को लेकर इन दिनों जो खबरें आ रही हैं। उनके मुताबिक पति-पत्नी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरें यह भी आ रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। तलाक की बातों को लेकर दोनों ने चुप्पी साधी हुई है। किसी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है कि आखिर किस वजह से दोनों अलग हो रहे हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर आया शोएब मलिक का दिल

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शोएब मलिक एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हैं, इसी वजह से सानिया मिर्जा को तलाक देना चाह रहे हैं। उस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम आएशा उमर है जिसका नाम शोएब अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है। आएशा उमर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वह कई पाकिस्तानी शोज में नजर आ चुकी हैं। पॉपुलर पाकिस्तानी शो 'जिंदगी गुलजार है' में भी वह नजर आ चुकी हैं। आएशा उमर को फवाद खान और सनम सैय्यद के साथ में भी कई मौकों पर एक साथ देखा गया है।

शोएब मलिक ने आएशा उमर के साथ में 2021 में कुछ फोटोशूट करवाए थे। जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ में वायरल हो गयी थीं। फोटो वायरल होने के बाद में दोनों के बीच में अफेयर की भी चर्चा होने लगी थी। उसी के बाद में फिर एक बार शोएब अख्तर का नाम आएशा उमर के साथ में जोड़ा जा रहा है।

सानिया और शोएब के बीच 2010 में निकाह हुआ था और दोनों 12 साल से साथ रह रहे थे। हालांकि, अब इन दोनों के रिश्ते में खटास आ चुकी है। दोनों का एक चार साल का बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है। हालांकि, सानिया शोएब की पहली नहीं, बल्कि दूसरी पत्नी हैं। सानिया से पहले शोएब की शादी भारत के हैदराबाद में ही हुई थी। उनकी पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दिकी है। हालांकि, जब मामला बढ़ा तो शोएब ने आयशा सिद्दिकी को तलाक दे दिया था। आयशा ने बताया था कि वह मोटी हैं इस वजह से शोएब उन्हें पसंद नहीं करते। शोएब और सानिया के बीच नजदीकियां 2009 से बढ़ने लगी थी। इसके बाद 2010 में दोनों ने निकाह किया।

तलाक की खबरें आने के बाद आएशा उमर को पाकिस्तानी दे रहे गाली

"तुम्ही हो ?? जिसने सानिया मिर्जा का बस बसाया घर उजद दिया ???"

"अरे यार इसका नाम अभी पता चला एक मीम से मैंने तो पढ़ा इसके वजह से तलाक हुआ सानिया मिर्जा का सही है क्या"

" न शकल न अकल ... कोहिनूर को तलाक देके कचरा उठा लिया शोएब ने तो। भगवान आपको कभी माफ नहीं करेंगे। दुनिया में इतने लडके हैं तुम्हे शादी शुदा मर्द ही पसंद आया"

क्यों किसी की जिंदगी बरबाद कर रही हो।

शोएब भाई पसंद तो ठीक लड़की किए होते हैं इसका मुंह देखो।

सानिया मिर्जा की कभी बराबरी नहीं कर सकती किसी भी चीज में उसने जितना नाम काम लिया है उतना ये कभी नहीं कमा सकती।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story