×

यूनानी हैं सेक्स हॉर्स: सेक्स के मामले में ग्रीस है टॉप पर, ये आंकड़ें आपके होश उड़ा देंगे

sex freedom country: अलग अलग देशों के लोगों की सेक्सुअल पसंद-नापसंद भी अलग अलग होती है।

Network
Published By Network / Ragini Sinha
Published on: 30 Oct 2021 9:38 AM GMT
top 8 sex country list
X

सेक्स के मामले में ग्रीस है टॉप पर  (social Media)

Sex Freedom Country: हर देश के लोगों की अपनी अलग पहचान होती है, खाने-पीने, रहन-सहन, पहनावा, बोली, आदि। और इसमें सेक्स भी शामिल है। जी हाँ, अलग अलग देशों के लोगों की सेक्सुअल पसंद-नापसंद भी अलग अलग होती है। मिसाल के तौर ग्रीस के पुरुषों को सबसे बढ़िया बेड पार्टनर माना जाता है। इसके पीछे उनका ख़ास खानपान एक बड़ी वजह माना जाता है। जानते हैं दुनिया के सेक्स मैप के बारे में कि किस क्षेत्र में लोगों की सेक्सुअल पसंद क्या है।


ग्रीस (Greece)

एक टॉप कंडोम कंपनी के एक सर्वे के अनुसार, ग्रीस के 87 फीसदी एडल्ट सप्ताह में कम से कम बार तीन चार बार सम्बन्ध जरूर बनाते हैं। इस सर्वे में 26 देशों के लोगों से बातचीत की गयी थी और सर्वाधिक सम्बन्ध के मामले में ग्रीक लोग टॉप पर रहे। सर्वे के मुताबिक ग्रीम महिलाएं सम्बन्ध बनाने के पहले और बाद में मसाज कराना पसंद करती हैं। ग्रीस में प्राचीन समय से यौन सम्बन्ध पर बहुत जोर रहा ह। कई रोमन राजा इस बारे में खासे मशहूर रहे हैं।

फ़्रांस (France)

इंटीमेट रिलेशनशिप के बारे में फ्रेंच लोग दुनिया भर में मशहूर हैं। लेकिन एक सर्वे के अनुसार, फ्रेंच लोग छोटे सेक्स सेशन पसंद करते हैं। सर्वे के मुताबिक आधे से थोडा ज्यादा ही फ्रेंच पुरुष सात-आठ मिनट तक टिक पाते हैं ।जबकि मात्र 6 फीसदी पुरुष 13 मिनट तक सेक्स कर पाते हैं।


नॉर्वे (Norway)

नॉर्वे को विश्व का ओर्गास्म कैपिटल कहा जाता है। यानी नॉर्वे के लोग सर्वाधिक चरम सुख का आनंद उठाते हैं। एडल्ट टॉयज बनाने वाली कंपनी लिलो के अनुसार नॉर्वे के 35 फीसदी लोग रोजाना ओर्गास्म का अनुभव करते हैं।

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom)

ब्रिटिश लोगों का अंदाज़ ही निराला होता है। उनकी लाइफ स्टाइल दुनिया में सबसे अनोखी कही जाती है। ग्रेट ब्रिटिश सेक्स सर्वे के अनुसार, यूनाइटेड किंगडम के लाखों लोगों का कहना है कि उनको अपने पार्टनर के पैरों से आनंद की अनुभूति होती है यानी उनको फुट फेटिश है। ब्रिटेन में भी मेनचेस्टर के लोग फुट फेटिश में टॉप पर हैं। इसके अलावा ब्रिटिश लोग फोरप्ले यानी सेक्स से पहले एक दूसरे को रोमांचित और तैयार करने में माहिर होते हैं। इसीलिए वे सेक्सुअल सम्बन्ध बनाने में काफी समय देते हैं।


रूस (Russia)

रूस में तो ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर जोर रहता है। सरकारी तौर पर इसके लिए बाकायदा प्रोत्साहन दिया जाता है और हर साल 12 सितम्बर का दिन गर्भधारण दिवस के रूप में नियत किया गया है। इस दिन दम्पतियों को प्रोत्साहित किया जाता है कि वे घर पर रहें और सेक्स करें। इस दिन के 9 महीने बाद जिन जोड़ों के बच्चे पैदा होते हैं उनको ढेरों इनाम दिए जाते हैं।

अमेरिका (America)

अमेरिकी लोग किंकी सेक्स यानी अजीबोगरीब ढंग अपनाने के लिए जाने जाते हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा पोर्न इसी देश में देखा जाता है। एक बड़े डेटिंग एप के अनुसार, तीन लोग द्वारा एक साथ हमबिस्तर होने में अमेरिकी लोगों को सबसे ज्यादा मजा आता है। अमेरिका में भी न्यूयॉर्क इस मामले में टॉप पर है।

ब्राज़ील (Brazil)

स्टैमिना के मामले में ब्राज़ील के लोगों का जवाब नहीं। पेंगुइन एटलस ऑफ़ ह्यूमन सेक्सुअल बिहेवियर के अनुसार ब्राजील के लोग एक बार में 30 मिनट तक सेक्स करते हैं ।॥जो विश्व में सर्वाधिक समय है। लेकिन महिलाएं इसका उतना आनंद नहीं उठाती हैं । क्योंकि 44 फीसदी महिलाओं का कहना है कि वे ओर्गास्म के बारे में झूठा दिखावा करती हैं।

इटली (Itally)

जब ओरल सेक्स की बात आती है तो इटली के लोग सबसे आगे हैं। 2019 के एक सर्वे में पता चला था कि 80 फीसदी इटालियन ओरल सेक्स एन्जॉय करते हैं। इसके अलावा सर्वे में ये भी पता चला था कि इटली के एक चौथाई दम्पति एक साथ पोर्न देखते हैं। आधे से ज्यादा इटालियन लोग हफ्ते में दो से तीन बार सेक्स करते हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story