लॉकडाउन: PM मोदी का फैन हुआ ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, तारीफ में कहीं ये बातें

देश में 3 मई तक लॉकडाउन है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों  की रोकथाम के लिए पीएम मोदी ने समय रहते ये सख्त कदम उठाया है। वही भारता का पड़ोसी देश पाकिस्तान इस दिशा में पिछड़ा है। फिर भी पाकिस्तान भारत  और पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी करने से बाज नहीं आता है।

Published by suman Published: April 26, 2020 | 10:41 pm

नई दिल्ली:  देश में 3 मई तक लॉकडाउन है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों  की रोकथाम के लिए पीएम मोदी ने समय रहते ये सख्त कदम उठाया है। वही भारता का पड़ोसी देश पाकिस्तान इस दिशा में पिछड़ा है। फिर भी पाकिस्तान भारत  और पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी करने से बाज नहीं आता है। कुछ दिन पहले पीएम मोदी को लेकर पाक के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने  कहा था कि  भारत-पाकिस्तान के मैच तब तक नहीं हो सकते, जब तक नरेंद्र मोदी सत्ता में हैं।

शोएब ने की तारीफ

लेकिन आज यानि रविवार को अफरीदी के बयान के उलट शोएब अख्तर ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस के खिलाफ मोदी के कदम और लड़ाई को सराहा है।

 

यह पढ़ें…इतना खूबसूरत दिखता है तापसी पन्नू का घर, देखें मुंबई अपार्टमेंट की तस्वीर

सही वक्त पर सही कदम
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर  ने सोशल मीडिया हेलो ऐप पर खेल विशेषज्ञ समीप राजगुरु से बातचीत में कहा कि मोदी की अगुवाई में भारत ने कोरोना  के खिलाफ सही वक्त पर सही कदम उठाया है। शोएब अख्तर ने भारत में जारी लॉकडाउन के कदम को बिलकुल सही ठहाराया।

एक बार फिर शोएब ने दोनों देशों के बीच सीरीज की बात कही। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान सास-बहू की तरह मुंह फैलाकर बैठे हुए हैं। बातचीत से हर मसले का हल होता है लेकिन कोई बात करने को तैयार नहीं।

वीडियो के जरिए मदद मांगी थी

बता दें शोएब ने  8 अप्रैल को एक वीडियो के जरिए कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत से मदद मांगी थी। उन्होंने कहा था कि अगर भारत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान के लिए 10 हजार वेंटीलेंटर उपलब्ध करा देगा तो पाकिस्तान इस मदद को हमेशा याद रखेगा।

 

यह पढ़ें…सोनिया की पीएम को चिट्ठी पर सियासी जंग, बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

बता दें कोरोना वायरस ने पाकिस्तान को बहुत ज्यादा आर्थिक नुकसान हुआ हैं। इमरान खान लगातार आर्थिक मदद की अपील कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई पाकिस्तान की मदद के लिए आगे नहीं आया है।  पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 12 हजार से ज्यादा लोग पीड़ित हैं और तकरीबन 300 लोगों की मौत हो चुकी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App