×

वायरल वीडियो में शेर को गोद में लिए नज़र आई महिला, देखने वाले रह गए भौचक्के

Social Media : जानवरों से सम्बंधित कई वीडियो इन दिनों कई वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 6 Jan 2022 7:19 AM GMT
Social media viral video
X

Social Media : वायरल वीडियो में शेर को गोद में लिए नज़र आई महिला, देखने वाले रह गए भौचक्के (instagram) 

Social Media : पालतू जानवर पालने वाले लोगों को अक्सर ऐसी समस्य होती रहती है कि उनका जानवर घर से भाग जाता है और फिर वह उसे बड़ी मसक्कत के बाद ढूंढकर और पकड़कर वापस घर लाते हैं। लेकिन क्या आपने किसी शेर के बारे में ऐसा सुना है। जी हां एक पालतू शेर के बारे में। आप बेशक सुनकर चौंक जाएंगे लेकिन कुवैत (kuwait) में एक महिला को सड़कों पर अपनी गोद में शेर लिए हुए एक वीडियो तेज़ी (Video Viral) से इंटरनेट (internet) पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शेर को गोद में पकड़कर ला रही इस महिला को शेर की मालकिन बताया जा रहा है।

विडियो सामने आने के बाद लोगों में डर

यह वीडियो (video)तब शूट किया गया है जब एक महिला अपने पालतू शेर को पकड़कर ले जा रही थी। इसी दौरान शेर को ले जाते समय शेर खुद को महिला की गिरफ्त से छुड़ाने और गुर्राने की कोशिश करते हुए गुर्रा रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर यह पालतू शेर कुवैत शहर में अपने मालिक के घर के अपने बाड़े से भाग निकल तथा आवासीय क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद दहशत फैला दी, जिससे कि स्थानीय लोगों के बीच भय का माहौल व्याप्त हो गया। इसकी सूचना लगते ही शेर की मालकिन महिला शेर को पकड़कर वापस अपने घर ले जाते दिख रही थीं।

महिला के पिता का पालतू जानवर है शेर

स्थानीय पुलिस द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर यह शेर वीडियो में कैद महिला और उसके पिता का पालतू जानवर है तथा शेर के घर से भाग निकलने के बाद पुलिस कर्मियों ने शेर को ढूंढने में पूरी मदद की तथा शेर का पता लगने के बाद उसे उसके मालिक महिला और उसके पिता के पास छोड़ दिया गया।

मालिक की मदद से शेर को पकड़ने में सफलता पाई

स्थानीय पुलिस ने इस मामले सम्बंधी सूचना देते हुए कहा कि शेर को महिला और उसके पिता ने पालतू जानवर के रूप में रखा था। वीडियो फुटेज तब कैद हुआ जब शेर घर से भाग निकला और शहर की घूमता पाया गया, लोगों की शिकायत पर मामले को त्वरित संज्ञा में लिया गया। जिसके पश्चात पुलिस ने मौके पर जाकर शेर के मालिक की मदद से शेर को पकड़ने में सफलता पाई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story