स्विटजरलैंडः शख्स ने ट्रेन में छह को मारा चाकू, लगाई कोच में आग

Published by Published: August 14, 2016 | 5:40 am
स्विटजरलैंड

सेंट गैलेनः स्विटजरलैंड में शनिवार को पूर्वी इलाके से गुजर रही एक ट्रेन में सवार शख्स ने छह साल के बच्चे समेत छह यात्रियों को चाकू मारकर घायल कर दिया। उसने एक द्रव भी ट्रेन के कोच में गिरा दिया, जिससे आग लग गई। पुलिस के मुताबिक आग से 27 साल का आरोपी भी झुलसा है। ये आतंकी घटना है या नहीं, इस बारे में पुलिस ने अभी चुप्पी साध रखी है।

पुलिस ने क्या बताया?
सेंट गैलेन पुलिस के मुताबिक हमले में घायल होने वालों में 17 साल का युवक, 50 साल का पुरुष और 17, 34 और 43 साल की उम्र की महिलाएं हैं। इन सभी को अलग-अलग हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया। बुख और सेनवाल्ड स्टेशनों के बीच चलती ट्रेन में हमला उस वक्त हुआ, जब ट्रेन सालेज स्टेशन पहुंचने वाली थी।

आग से कोच को हुआ नुकसान
पुलिस और स्विस रेल अधिकारियों के अनुसार आग लगने से कोच का अंदरूनी हिस्सा काफी जल गया। स्थानीय अफसरों ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद इस मार्ग पर काफी देर तक ट्रेनों का आना-जाना बंद कर दिया गया और यात्रियों को बसें मंगाकर उनके गंतव्य तक भेजा गया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App