×

T20 World Cup: PAK की हार पर इमरान खान की Ex Wife रेशम का ट्वीट, लिखा- खान साहब आपको कहा था फाइनल देखने की न करें जिद

टी20 व्लर्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम हार गई। इसके बाद इमरान खान की एक्स वाइफ रेहम खान ने ट्वीट किया। रेहम खान ने लिखा कि खान साहब आपको कहा था कि फाइनल देखने की जिद ना करें।

Network

Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar

Published on 12 Nov 2021 3:39 AM GMT

T20 World Cup: PAK की हार पर इमरान खान की Ex Wife रेशम का ट्वीट, लिखा- खान साहब आपको कहा था फाइनल देखने की न करें जिद
X

पाकिस्तान PM इमरान खान और Ex-Wife रेहम खान। (Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

T20 World Cup: टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल (T20 World Cup Semi final) में पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया से हार होने के बाद पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) के फाइनल में पहुंचने के सपने चूर-चूर हो गए। बीते दिन खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया (Australia Team) ने पाकिस्तान (Pakistan Team) को एक रोमांचक मैच में मात दी।

प्रधानमंत्री इमरान खान ने किया ट्वीट

सेमीफाइनल (T20 World Cup Semifinal) में हार के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने ट्वीट किया। इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने लिखा, 'बाबर आजम और उनकी टीम के लिए... मैं जानता हूं कि आप सभी इस वक्त कैसा महसूस कर रहे होंगे क्योंकि क्रिकेट फील्ड पर इस तरह की निराशाओं का सामना मैंने भी किया है, लेकिन आपने जिस तरह का क्रिकेट खेला है और जो अपनी जीत में जो विनम्रता दिखाई है, उसपर आपको गर्व होना चाहिए। बधाई हो टीम ऑस्ट्रेलिया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने सेमीफाइनल मुकाबले (T20 World Cup Semifinal Match) से पहले कहा था कि अगर पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) फाइनल में पहुंच जाती है, तो वह फाइनल मुकाबला देखने के लिए UAE जा सकते हैं। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और ऑस्ट्रेलिया (Australia Team) ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में ही हरा दिया।

इमरान की एक्स-वाइफ रेहम खान का ये ट्वीट

सेमीफाइनल में पाकिस्तान की हार के तुरंत बाद इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) की एक्स वाइफ रेहम खान (PM Imran Khan ex wife reham khan tweet) ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर तंज कसा। रेहम खान (PM Imran Khan ex wife reham khan) ने लिखा कि खान साहब आपको कहा था कि फाइनल देखने की जिद ना करें।

बता दें कि रेहम खान (PM Imran Khan ex wife reham khan) ब्रिटिश-पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हैं, जो इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) की पत्नी रह चुकी हैं। इमरान खान और रेहम खान 2014 से 2015 के बीच पति-पत्नी थे। दोनों ने शादी के कुछ वक्त बाद ही तलाक का ऐलान कर दिया था।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में काफी शानदार खेली। पाकिस्तान (Pakistan Team) ने लगातार 6 मैच जीते और सेमीफाइनल में हार गई। पाकिस्तान (Pakistan Team) ने ऑस्ट्रेलिया को 177 रनों का टारगेट दिया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया (Australia Team) ने एक ओवर रहते ही पा लिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story