×

Taliban in Afghanistan: तालिबान लड़ाकों की मस्ती करने का वीडियो वायरल, यूजर्स कर रहे ट्रोल

Taliban in Afghanistan: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ तालिबान एम्यूजमेंट पार्क में घुसकर झूला झूल रहे और बच्चों वाली इलेक्ट्रिक कार चला रहे है तो कहीं जिम में कसरत कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 17 Aug 2021 12:53 PM GMT (Updated on: 17 Aug 2021 12:54 PM GMT)
Taliban fighters seen having fun in children
X

जिम में मस्ती करते तालिबानी लड़ाके (Social media)

Taliban in Afghanistan: अफगानिस्तान की सत्ता में अब तालिबान पूरी तरह काबिज हो चुका है। उसने अपना शरिया कानून भी देश पर लागू कर दिया है। वहीं, तालिबानी सैनिक जगह-जगह मनमानी करते नजर आए। तो कहीं तालिबानियों के कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ तालिबान एम्यूजमेंट पार्क में घुसकर झूला झूल रहे और बच्चों वाली इलेक्ट्रिक कार चला रहे है।


एम्यूजमेंट पार्क में घुसकर मस्ती करते तालिबानी

अफगानिस्तान में दहशत मचाने वाले तालिबानी अब काबुल में हर जगह बवाल मचा रहे हैं. राउटर्स के जर्नलिस्ट द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि तालिबानी एम्यूजमेंट पार्क में घुस गए और बच्चों के लिए झूलने वाले झूले पर बैठ गए. इतना ही नहीं, कुल लोग तो बच्चों की इलेक्ट्रिक कार में बैठकर जमकर एन्जॉय कर रहे हैं।

जिम में कसरत करते दिखे तालिबानी लड़ाके

काबुल में घुसते ही तालिबान लड़ाके एम्यूजमेंट पार्क में मस्ती करने के बाद जिम में घुसे, जहां तालिबानी लड़ाकों ने कसरत करनी शुरू कर दी। पूरा जिम खाली नजर आ रहा है, सिर्फ तालिबानी लड़ाके ही दिख रहे हैं। जिसके हाथ जो मशीन आई, उस पर ही वर्जिश करनी शुरू कर दी।

हथियार छोड़कर भागे सरकारी सैनिक

काबुल एयरपोर्ट पर तैनात सरकारी सैनिक अपने हथियार छोड़कर भाग खड़े हुए। किसी ने एक गोली तक चलाने की हिम्मत नहीं जुटाई। भारी मात्रा में असलहा तालिबानी लड़ाकों के हाथ लग गया। बताया जा रहा है कि सरकारी सेना के जवान किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भाग गए।


वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल

तालिबानियों का यह वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद हर कोई शेयर कर रहा है। इतना ही नहीं, लोग इस पर गुस्से में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि क्या ऐसे तालिबानी देश चला पाएंगे। हाल ही कुछ और वीडियो भी सामने आए, जिसमें देखा गया कि अफगानिस्तान में काबुल से कुछ लोग भाग रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो चलते हुए प्लेन पर लटकने लगे, जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story