×

स्टॉकहोम आतंकी हमला : ट्रक हमले के आरोपी ने कबूल किया अपराध

Rishi
Published on: 11 April 2017 12:03 PM GMT
स्टॉकहोम आतंकी हमला : ट्रक हमले के आरोपी ने कबूल किया अपराध
X

स्टॉकहोम : स्टॉकहोम से बड़ी खबर मिल रही है कि ट्रक हमले के आरोपी ने कबूल किया है कि उसने चुराए गए वाहन को जान बूझकर भीड़ वाले इलाके में लेजा कर लोगों को कुचला था।

ये भी देखें :Reliance Jio का नया धमाका, लॉन्च किया ‘धन धना धन’ ऑफर, जाने क्यों है सबसे बेहतर

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट में सुनवाई के दौरान उजबेक नागरिक रखमत अकिलोव ने आतंकवादी अपराध को कबूल लिया है, इस घटना में 4 की मौत हुई थी जबकि 15 घायल हुए थे।

अकिलोव के वकील जोहान एरिक्सन ने कहा उसकी स्थिति यह है कि उसने आतंकवादी अपराध को कबूला है। गत शुक्रवार हुए इस हमले में स्वीडन के दो, बेल्जियम का एक और एक ब्रिटिश नागरिक की मौत हुई। अकिलोव ने ट्रक को क्वीन स्ट्रीट के अहलेंस डिपार्टमेंट स्टोर से टकरा दिया था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story