×

Terrorist Attack In Israel: इजरायल में आतंकी हमला, एक की मौत, दर्जन भर राहगीर घायल

Terrorist Attack In Israel: इजरायल के रानाना शहर में एक आतंकी हमले में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इज़राइल पुलिस ने पुष्टि की है कि एक अकेले आतंकवादी ने एक महिला को चाकू मार दिया, एक कार चुरा ली और कई स्थानों पर भीषण हमले किए।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 15 Jan 2024 3:06 PM GMT
Terrorist attack in Israel, one dead, dozens of pedestrians injured
X

इजरायल में आतंकी हमला, एक की मौत, दर्जन भर राहगीर घायल: Photo- Social Media

Terrorist Attack In Israel: इजरायल के रानाना शहर में एक आतंकी हमले में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इज़राइल पुलिस ने पुष्टि की है कि एक अकेले आतंकवादी ने एक महिला को चाकू मार दिया, एक कार चुरा ली और कई स्थानों पर भीषण हमले किए। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी ने तीन बार वाहनों की अदला-बदली की थी और अंत में उसकी कार क्रैश हो गई। 40 वर्षीय आतंकवादी हेब्रोन का निवासी था और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

हरोशेत स्ट्रीट पर कुचले जाने से दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए, जहां एक 66 वर्षीय व्यक्ति को भी गंभीर रूप से चाकू मार दिया गया। शहर की मुख्य सड़क पर हुई टक्कर के परिणामस्वरूप आठ अन्य लोग घायल हो गए। एक 34 वर्षीय व्यक्ति और एक 16 वर्षीय लड़का गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में से पांच बच्चे थे। कुल मिलाकर पीड़ितों में से तीन की हालत गंभीर है, सात की हालत सामान्य है और पांच मामूली रूप से घायल हैं। घायलों को केफ़र सबा में मीर मेडिकल सेंटर और पेटा टिकवा में राबिन मेडिकल सेंटर-बीलिन्सन अस्पताल ले जाया गया।

क्या कहा पुलिस ने

इज़राइल पुलिस ने एक बयान में कहा, "रानाना में एक असामान्य घटना के बाद, पुलिस बल घटनास्थल पर हैं और घटना की परिस्थितियों की जांच की जा रही है। जनता को सतर्क रहने और पुलिस अधिकारी के निर्देशों का पालन करने के लिए कहा जाता है। क्षेत्र के स्कूलों में लॉकडाउन कर दिया गया है। हमलों के बाद मेयर कार्यालय ने घोषणा की कि माता-पिता से कहा गया है कि वे अपने बच्चों को घर से बाहर न ले जाएं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story