×

लोगों पर थूक रहा था कोरोना संक्रमित, अब पाया गया मृत

थाईलैंड में स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कोरोना से संक्रमित शख्स दूसरो पर थूकते हुए देखा गया। बाद में अनन साहोह नाम का यह शख्स ट्रेन में मृत पाया गया।

Shreya
Published on: 3 April 2020 6:30 AM GMT
लोगों पर थूक रहा था कोरोना संक्रमित, अब पाया गया मृत
X
लोगों पर थूक रहा था कोरोना संक्रमित, अब पाया गया मृत

बैंकाक: थाईलैंड में स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कोरोना से संक्रमित शख्स दूसरो पर थूकते हुए देखा गया। बाद में अनन साहोह नाम का यह शख्स ट्रेन में मृत पाया गया। जब स्वास्थ्य विभाग ने सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरु की तो उसमें देखा गया कि यह शख्स मशीन से ट्रेन का टिकट खरीद रहे दूसरे शख्स के चेहरे पर थूक रहा है। बाद में यह व्यक्ति ट्रेन में मृत अवस्था में पाया गया।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: बन गयी कोरोना वायरस वैक्सीन, सामने आये अच्छे नतीजे

अथॉरिटी कर रही उस व्यक्ति की तलाश

अब अथॉरिटी उस व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है, जिसके ऊपर कोरोना से संक्रमित अनन साहोह नाम के व्यक्ति ने थूका था। ताकि उसकी वजह से दूसरे लोग संक्रमित न हों। अनन के बारे में जब खोजबीन की गई तो ये सामने आया कि वह बैंकाक से नाराथिवाट की यात्रा कर रहा था और हाल ही में वो पाकिस्तान से वापस लौटा था। जब स्टेशन पर अनन का तापमान (Temperature) चेक किया गया था, तो वह सामान्य पाया गया था।

यह भी पढ़ें: कोरोना: अमेरिका में 24 घंटे में गईं 950 जानें, दुनिया में मौत का आंकड़ा 53000 पार

डेडबॉडी की जांच करने पर पाया गया कोरोना से संक्रमित

सफर के दौरान अनन को उल्टी और कफ की समस्या हुई, जिसके बाद ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने अनन की आईडी और फोटो ली। जब दूसरे स्टेशन पर उसका तापमान चेक किया गया तो उसमें भी कोई बदलाव नहीं मिला। स्टाफ ने अनन को आराम करने की सलाह दी, लेकिन उसने स्टाफ की बात को अनसुना कर दिया। उसके थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो कर गिर पड़ा। बाद में जब उसकी डेडबॉडी की जांच की गई तो मालूम हुआ कि वह शख्स कोरोना से संक्रमित है।

स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

यह खबर मिलने के बाद ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया और फिर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। अब अथॉरिटी को उस व्यक्ति की तलाश है, जिसके चेहर पर अनन ने थूका था।

यह भी पढ़ें: चीन ने अपने मित्र देश को भी दिया धोखा, बेच दिए कोरोना से लड़ने वाले नकली सामान

Shreya

Shreya

Next Story