×

इस देश के प्रधानमंत्री को कोरोना पाजिटिव, मचा हड़कंप, किया अलग थलग

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 9,529 हो गई है। यूनाइटेड किंगडम के स्वास्थ्य व केयर विभाग ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि आंकड़े काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

राम केवी
Published on: 27 March 2020 11:44 AM GMT
इस देश के प्रधानमंत्री को कोरोना पाजिटिव, मचा हड़कंप, किया अलग थलग
X

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर आइसोलेट कर लिया है। इससे पहले ब्रिटेन के 71 साल के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोनावायरस पॉजिटिव मिल चुके हैं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 9,529 हो गई है। यूनाइटेड किंगडम के स्वास्थ्य व केयर विभाग ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि आंकड़े काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

इंग्लैंड के चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) प्रोफेसर क्रिस व्हिट्टी ने कहा कि ब्रिटेन कोरोना वायरस के टेस्ट की दर को बढ़ा रहा है।

इससे पहले ब्रिटेन की स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री नदीन डॉरिस कोरोना वायरस की चपेट में आई थीं, उनका टेस्‍ट पॉजिटिव पाया गया था। तभी यह कहा गया था कि अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है, क्‍योंकि कुछ दिन पहले ही नदीन डॉरिस उनसे मिली थीं।

ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद साझा की थी। उन्होंने बताया, 'इंग्लैंड का स्वास्थ्य विभाग मुझसे मुलाक़ात करने वाले सभी लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। इस बीच मेरा विभाग और मेरा दफ्तर कुछ दिनों तक बंद रहेगा।' साथ ही नदीन डॉरिस ने बताया कि जैसे ही उन्‍हें पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, वैसे ही उन्‍होंने खुद को अलग-थलग कर लिया। घरवालों को भी खुद से दूर कर दिया।

राम केवी

राम केवी

Next Story