×

Road Accident Today: अमेरिका के मैसाचुसेट्स में बड़ा सड़क हादसा, तीन भारतीय छात्रों की मौत

Road Accident In America: अमेरिका के मैसाचुसेट्स में एक बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। इस हादसे में तीन भारतीय छात्रों की मौत और पांच अन्य गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 28 Oct 2022 2:35 AM GMT
Three Indian students killed when car and pickup van collide in Massachusetts, US
X

अमेरिका में सड़क दुर्घटना, तीन भारतीय छात्रों की मौत : Photo- Social Media

Lucknow: अमेरिका के मैसाचुसेट्स में एक बड़ी सड़क दुर्घटना (road accident in America) की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में तीन लोगों की मौत और पांच गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। सभी मृतक भारतीय छात्र (Three Indian students killed ) बताए जा रहे हैं। तीनों छात्र जिस कार में सवार थे, उसकी एक अन्य गाड़ी से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार तीनों छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक भारतीय छात्रों की पहचान 22 वर्षीय पवन गुलापल्ली, 27 वर्षीय पवन कुमार रेड्डी गोड्डा और साईं नरसिम्हा के रूप में की गई है। बर्कशायर जिला अटार्नी ऑफिस के अनुसार, मैसाचुसेट्स पुलिस घटना में शामिल दो गाड़ियों की टक्कर के मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे के आसपास की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर दिशा की ओर से आ रही कार और दक्षिण दिशा की ओर जा रही कार में जबरदस्त टक्कर हो गई।

कार और पिकअप वैन के बीच हुई टक्कर

दुर्घटना का शिकार हुए कार में चार और छात्र सवार थे। जिनकी पहचान 23 वर्षीय मनोज रेड्डी, 22 वर्षीय श्रीधर रेड्डी, 23 वर्षीय विजित रेड्डी और 22 वर्षीय ईश्वर्या के रूप में की गई है। ये सभी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए बर्कशायर मेडिकल सेंटर में एडमिट कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, टक्कर छात्रों के कार और एक पिकअप वैन के बीच हुई। इस हादसे में पिकअप वैन का ड्राइवर भी बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए फेयरव्यू मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है।

हादसे में मारे गए भारतीय छात्र

पुलिस ने हादसे में मारे गए भारतीय छात्रों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, कार में सवार छह छात्र यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू हैवन और एक छात्र सैक्रेड हार्ट विश्वविद्यालय का छात्र है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story