×

Twitter Down: कई घंटों ठप रहने के बाद ट्विटर ने भारत समेत विश्व के कई देशों में शुरू की सेवाएं

Twitter Down: माइक्रोब्लॉगिंग साइट और ट्विटर और ट्वीटरडेक दोनों एक साथ ठप हो गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 28 Aug 2021 5:58 AM GMT
Twitter Down
X

ट्विटर के ठप होने की प्रतीकात्मक तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Twitter Down: माइक्रोब्लॉगिंग साइट और ट्विटर और ट्वीटरडेक दोनों एक साथ ठप हो गए हैं। कल से ही भारत समेत पुरे विश्व के कई देशों में ट्विटर यूजर्स को ट्विटर चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबित डाउनडिटेक्टर पर 74 फीसदी यूजर्स ने वेबसाइट को लेकर शिकायत की है।

13 प्रतिशत लोगों के ट्विटर के सर्वर कनेक्शन में दिक्कत

जबकि वहीं 13 फीसदी लोगों को ट्विटर सर्वर कनेक्शन की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं 13 प्रतिशत उपभोक्ताओं को ट्विटर ऐप इस्तेमाल करने में ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ट्विटर की माइकोब्लॉगिंग साइट और ट्विटरडेक दोनों एक साथ हुए ठप

माइक्रोब्लॉगिंग साइट और ट्विटर और ट्वीटरडेक दोनों एक साथ ठप हो गए हैं। भारत समेत विश्व के कई देशों में ट्विटर डाउन हो गया है। डाउन डिटेक्टर के मुताबित शुक्रवार की शाम से ही लोगों को ट्विटर के इस्तेमाल करने में परेशानी आ रही हैं। डाउनडिटेक्टर के मुताबित 74 फीसदी यूजर्स को वेबसाइट को लेकर शिकायते आ रही हैं।

वहीं 13 फीसदी लोग ट्विटर ऐप यूज नहीं कर पा रहे थे। यहीं हाल ट्विटर की अधिकारी वेबसाइट और ट्विटरडेक का भी था। ट्विटर डेक के साथ Sorry,Something went worng,please,try again later का मैसेज मिल रहा था।

ट्विटर के यूजर्स को आ रही दिक्कत की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

ट्विटर उपभोक्ताओं के फीड काफी देर तक नहीं हुए लोड

जबकि वहीं कुछ ट्विटर उपभोक्ताओं के फीड काफी देर में लोड हो रही है। हालांकि किसी ट्वीट पर क्लिक करने पर कुछ ओपन नहीं हो रहा था। ट्विटर वेब पर ट्रेंडिग टॉपिक्स दिख रहे हैं। लेकिन क्लिन करने पर काफी देर बाद भी कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।



भारतीय समयानुसार 9:50 पर ट्विटर की सेवाएं बहाल

वहीं काफी देर बाद ट्वीटर ने भारतीय समायनुसार करीब 9:50 पर ट्विटर और ट्वीटर डेक की सेवाएं बहाल हो गई हैं। जिसके बाद भारत समेत सभी देशों में पहले की तरह लोग ट्विटर का यूज कर पा रहे हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story