×

UAE में लगी भयानक आग, मचा हाहाकार, इलाके में रहते हैं ज्यादा भारतीय

सउदी अरब के शहर शारजाह में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। एक एजेंसी के अनुसार अल नहदा इलाके में यह हादसा हुआ है।

Ashiki
Published on: 6 May 2020 2:49 AM GMT
UAE में लगी भयानक आग, मचा हाहाकार, इलाके में रहते हैं ज्यादा भारतीय
X

नई दिल्ली: सउदी अरब के शहर शारजाह में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। एक एजेंसी के अनुसार अल नहदा इलाके में यह हादसा हुआ है। जानकारी मिलने तक शारजाह सिविल डिफेंस की टीम आग पर नियंत्रण पाने के भरपूर प्रयास में लगी है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: अवंतीपोरा में सेना के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

कल शाम लगी थी आग

वहां की स्थानीय मीडिया के अनुसार, उस बिल्डिंग मे आग मंगलवार को देर शाम में लगी। आग ने देखते ही देखते इतना विकराल रूप ले लिया कि पूरी बिल्डिंग चपेट में आ गई। आग की इतनी बड़ी-बड़ी लपटें दिखाई देने लगीं कि आसमान लाल दिखाई देने लगा और पूरे इलाका का रंग भी लाल दिखने लगा।

ये भी पढ़ें: दिल्लीः टिकारी कलां के पीवीसी मार्केट में लगी भीषण आग

सभी को निकाल लिया गया

यूएई के एक मीडिया संस्थान का कहना है कि बिल्डिंग में फंसे सारे लोगों को सुरक्षित निकालने में सिविल डिफेंस की टीम ने कामयाबी पाई है। वहीं, अब आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। इस काम के लिए हाइड्रोलिक दमकल मशीनें लगाई गई हैं। खबर लिखे जाने तक आग पर करीब-करीब काबू पा लिया गया है और किसी की जान नहीं गई है।

ये भी पढ़ें: केंद्र ने पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई, आम आदमी पर बढ़ी कीमतों का असर नहीं

सबसे ज्यादा रहते हैं भारतीय

बता दें कि आग बुझाई जा रही है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका। हालांकि, सारे लोगों को समय रहते बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया गया। सउदी अरब के तीसरी सबसे बड़ी आबादी वाले इस शहर शहर में प्रवासी भारतीय बड़ी संख्या में रहते हैं। अब देखना होगा कि आग के क्या कारण हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: यूपी के गाजियाबाद में 31 मई तक लागू रहेगी धारा-144

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story