×

UFO Crashed : उड़न तश्तरी क्रैश होकर धरती पर गिरी, दिखा ऐसा मंजर, सोशल मीडिया पर Video Viral

UFO Crashed : सोशल मीडिया (Social Media) पर उड़न तश्तरी (UFO) को लेकर एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 3 Aug 2021 8:04 AM GMT
उड़न तश्तरी क्रैश होकर धरती पर गिरी
X

उड़न तश्तरी क्रैश होकर धरती पर गिरी (फोटो - सोशल मीडिया)

UFO Crashed : सोशल मीडिया (Social Media) पर उड़न तश्तरी (UFO) को लेकर एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ है। जिसमें आसमान में एक ऐसा मंजर देखने को मिला जो लोगों को हैरान कर रहा है। ये वीडियो तुर्की (Turkey) का बताया जा रहा है। इस वीडियो (video) को लेकर दावा किया गया है कि एक उल्का पृथ्वी पर दुर्घटनाग्रस्त (crashed) हो गया है।

आपको बता दें कि यह वीडियो (video ) उस समय का बताया जा रहा है जब तुर्की के इजमिर में आसमान एक चमकीले हरे रंग की रोशनी में चमक उठा था। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि तब एक उल्का पृथ्वी पर दुर्घटनाग्रस्त (crashed) हो गया था। यह जोरदार चमक के साथ गायब हो जाती है। इस विचित्र घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस घटना ने उपग्रह टूटने (satellite breakdown) या उड़न तश्करी होने की अटकलों को जन्म दे दिया है।


आसमान में दिखी उड़न तश्तरी (फोटो - सोशल मीडिया)

इस आकाशीय घटना (celestial event) ने लोगों को चौंका दिया है। कुछ लोगों ने इस उपग्रह को देखते हुए उड़न तश्तरी (UFO) का अंदाजा किया है। उल्का के पृथ्वी पर दुर्घटना ग्रस्त होने की एक चमकदार रौशनी दिखाई दी है। यह घटना तुर्की के इजमिर के पास 31 जुलाई के रात 2 बजे की बताई जा रही है। इसका वीडियो (Video) यह दावा कर रहा है कि यह उल्का जमीन से टकराता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके विस्फोट (explosion) होने पर थोड़ी देर के लिए आकाश का रंग हरा हो गया है।

प्रोफेसर डॉ. हसन अली दल ने लिखा है कि " अंतरिक्ष की चट्टानें अक्सर जमीन पर पहुंचने से पहले बिखर जाती हैं। लेकिन अगर वो पृथ्वी से टकराती हैं तो उन्हें उल्कापिंड के रूप में वर्गीकृत किया गया है। उन्होंने कहा कभी - कभी विघटन की प्रक्रिया विस्फोट की तरह लग सकती हैं। यह आमतौर पर ऊपरी वातावरण में जल जाती हैं।"

Shraddha

Shraddha

Next Story