×

दहशत ! लंदन में बम की अफवाह के बाद थिएटर को कराया खाली

Rishi
Published on: 28 May 2017 9:22 AM GMT
दहशत ! लंदन में बम की अफवाह के बाद थिएटर को कराया खाली
X

लंदन : फिल्म 'स्टार वार्स : द फोर्स अवेकन्स' के अभिनेता डॉन बोयेगा द्वारा नाटक 'वोयजेक' की प्रस्तुति के दौरान सुरक्षा कारणों के चलते मध्य लंदन के लगभग 1,000 दर्शकों की संख्या वाले ओल्ड विक थिएटर को खाली करा लिया गया। शनिवार को थिएटर ने ट्विटर पर जारी अपने बयान में कहा, "हमने एहतियात के तौर पर थिएटर को खाली कराया। दर्शकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। हम मेट पुलिस (मेट्रोपॉलिटन पुलिस) से संपर्क कर रहे हैं।"

ये भी देखें : 20 साल में पहली बार : रमजान से जुड़े कार्यक्रम को अमेरिकी विदेश मंत्री की न

नाटक के कलाकारों को थिएटर के पास ही बने इम्पीरियल वॉर म्यूजियम गार्डेस ले जाया गया। पुलिस ने बम की तलाश में खोजी कुत्तों की मदद ली। पुलिस द्वारा बम नहीं होने की जानकारी दिए जाने के बाद नाटक के कलाकारों ने फिर से प्रस्तुति देना शुरू किया।

थिएटर ने कहा, "मेट पुलिस की सलाह पर योजना के अनुसार इस शाम नाट्य प्रस्तुति आगे बढ़ेगी।"

बोयेगा ने ट्वीट किया, "आपको धन्यवाद वोयजेक।" यह घटना मैनचेस्टर में गायिका एरियाना ग्रांडे के संगीत कार्यक्रम में आत्मघाती हमला होने के कुछ दिनों बाद घटित हुई।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story