×

उतारी टी-शर्ट: बीच मैच में मॉडल्स ने किया ये, फिर मच गया हंगामा

अमेरिका में बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के दौरान एक मैच के चलते कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हंगामा मच गया। इस मैच में दो मॉडल्स जूलिया रोज और लॉरेन समर ने अचानक अपनी टी-शर्ट उतार दी और टॉपलेस हो गईं। जिसके बाद हंगामा मचना शुरू हो गया। 

Vidushi Mishra
Published on: 3 Nov 2019 5:58 PM GMT
उतारी टी-शर्ट: बीच मैच में मॉडल्स ने किया ये, फिर मच गया हंगामा
X
उतारी टी-शर्ट: बीच मैच में मॉडल्स ने किया ये, फिर मच गया हंगामा

नई दिल्ली : आज अमेरिका में बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के दौरान एक मैच के चलते कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हंगामा मच गया। इस मैच में दो मॉडल्स जूलिया रोज और लॉरेन समर ने अचानक अपनी टी-शर्ट उतार दी और टॉपलेस हो गईं। जिसके बाद हंगामा मचना शुरू हो गया।

यह भी देखें... गोलियां बरसाने को तैयार हेलीकॉप्टर! इमरान के बचाव में सेना

मॉडल्स की इस हरकत से

बात ये है कि ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच चल रहे एक मुकाबले के दौरान जैसे ही कैमरा इन दो मॉडल्स के सामने आया, इन्होंने अपनी टी-शर्ट उठा दी। इसके बाद वहां मौजूद लोग हौरान हो गए। मॉडल्स की इस हरकत से वहां खिलाड़ी भी हैरान रह गए। उन्होंने जैसे ही हंगामा सुन उधर देखा तो अपनी नजरें फेर लीं।

लेकिन इस दौरान कुछ लोग मोबाइल निकालकर फोटो भी खींचते दिखे। इसके बाद तुरंत हंगामा मच गया और मैदान के गॉर्ड उन दोनों तक पहुंच गए और दोनों को स्टेडियम से बाहर निकाला।

सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के कारण दोनों मॉडल्स पर उस स्टेडियम में घुसने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है। हालांकि जूलिया रोज ने खुद पर लगे बैन के बाद एक बयान में कहा कि हम दूसरे स्टेडियम में जाकर भी ऐसा ही करेंगे।

यह भी देखें… BJP को 20 करोड का चंदा देने वाली DHFL से रिश्ता बताए ऊर्जा मंत्री: अखिलेश

ब्रेस्ट कैंसर की अवेयरनेस के लिए किया

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों मॉडल्स ने इस मैच को देखने के लिए 60 हजार पाउंड रु. खर्च किए। लॉरेन और जूलिया रोज ने भी बताया कि उन्होंने इस मैच को देखने के लिए 55 लाख रु. खर्च किए हैं।

वैसे जूलिया रोज ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने यह सब ब्रेस्ट कैंसर की अवेयरनेस के लिए किया है। उन्होंने कहा कि अमेरिका में बेसबॉल मैच को ज्यादा लोग देखने आते हैं इसलिए हमने ऐसा किया है।

आगे उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक फुटबॉल फैन हूं और फुटबॉल में आपके ऊपर कैमरा आना असंभव होता है। इसलिए मैंने बेसबॉल मैच में ये किया।

आपको बता दें कि जूलिया रोज ने जब से बेसबॉल स्टेडियम में टी-शर्ट उतारी है तब से लेकर उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन लोग फॉलो कर चुके हैं.

यह भी देखें… म्यांमार में अराकान आर्मी ने 2 भारतीय नागरिकों को बनाया बंधकः सूत्र

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story