×

आज की बड़ी खबर: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में चूक, पत्नी संग भेजा गया सेफ हाउस

Joe Biden Security Lapse : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। बीते दिन बाइडेन जब अपनी पत्नी के साथ डेलावेयर वेकेशन होम पर थे तभी एक विमान नो फ्लाइंग जोन में घुस आया।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 Jun 2022 2:45 AM GMT
US President Joe Biden
X

US President Joe Biden (Image Credit : Social Media)

Joe Biden Security Lapse : दुनिया में सबसे ज्यादा कड़े सुरक्षा घेरे में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) की सिक्योरिटी में बड़ी चूक (Security Lapse) होने का मामला सामने आया है। जहां बीते दिन अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) अपनी पत्नी के साथ रेहॉबोथ इलाके में मौजूद थे। सुरक्षा की दृष्टि से इस पूरे क्षेत्र को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया था। तभी अचानक से एक विमान इस नो फ्लाइंग जोन में घुस आया जिसको देखते हुए बाइडेन की सुरक्षा में लगे एजेंसियों ने तत्काल उन्हें और उनकी पत्नी को सेफ हाउस में भेज दिया।

मामले पर व्हाइट हाउस की ओर से आया बयान

राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा चूक मामले को लेकर व्हाइट हाउस तथा सीक्रेट सर्विस की ओर से दिए गए बयान में कहा गया कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो गार्डन अपनी पत्नी के साथ डेलावेयर के वेकेशन होम पर थे। इसी दौरान एक निजी विमान गलती से नो फ्लाइंग जोन में अचानक घुस आया, जिसको देखते हुए तत्काल बाइडेन तथा उनकी पत्नी को वहां से निकाल कर सेफ हाउस में भेजा गया इस मामले को लेकर और जांच की जा रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story