अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावः ट्रम्प के पक्ष में हैं सितारे,फिर बनेंगे प्रेसिडेंट

बिडेन कड़ी और करीबी टक्कर देंगे लेकिन चार लाख वोट बेकार चले जायेंगे जिसकी वजह हैकिंग भी हो सकती है, नतीजतन डोनाल्ड ट्रम्प के हाथों उनकी पराजय होगी

trump biden

सितारे बोलते हैं जीतेंगे ट्रंप (फोटो सोशल मीडिया)

नीलमणि लाल

लखनऊ. अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव पर दुनिया भर की निगाहें टिकी हुईं हैं. कौन बनेगा अगला प्रेसिडेंट, ट्रम्प जीतेंगे कि जो बिडेन, क्या होगा 3 नवम्बर के बाद, ये सब सवाल पूछे जा रहे हैं।

ग्रह-नक्षत्रों की बात करें तो वे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पक्ष में हैं और उनका फिर से राष्ट्रपति बनना तय है. ये कहना है प्रख्यात ज्योतिषाचार्य डॉ शंकर चरण त्रिपाठी का। उन्होंने डोनाल्ड ट्रम्प के साथ-साथ उनके प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन की कुंडली का भी अध्ययन किया है और महत्वपूर्ण भविष्यवाणी की है।

डॉ त्रिपाठी ने डोनाल्ड ट्रम्प की जन्मकुंडली का अध्ययन करके कहा है कि ट्रम्प, अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव कम से कम चार लाख और अधिकतम 9 लाख वोटों के अंतर से जीतेंगे। लेकिन ट्रम्प पर चुनाव में वोटों की हैकिंग का आरोप भी लगेगा।

डॉ त्रिपाठी ने डोनाल्ड ट्रम्प के चार्ट का अध्ययन किया है जिसके अनुसार ट्रम्प का जन्म 14 जून 1946 को सुबह पौने ग्यारह बजे न्यूयॉर्क में हुआ था। डॉ त्रिपाठी के अनुसार डोनाल्ड ट्रम्प सिंह लग्न में जन्मे हैं। ट्रम्प के चार्ट के दसवें स्थान में स्थित सूर्य और ड्रैगन का शीर्ष यानी राहु, उनको मजबूती देता है। डोनाल्ड ट्रम्प का जुपिटर यानी बृहस्पति उच्च भाव में है जो सूर्य के साथ मिल कर उनको दोबारा अमेरिका का राष्ट्रपति बनाने की स्थिति में रख रहा है। इस तरह से डोनाल्ड ट्रम्प का फिर से राष्ट्रपति बनना तय है।

बिडेन की दशा

डॉ त्रिपाठी के अनुसार जोसेफ रोबिनेट बिडेन जूनियर का जन्म 20 नवम्बर 1942 को हुआ था। उनका हस्ताक्षर जो बिडेन है। डॉ त्रिपाठी के अनुसार, डेमोक्रेटिक प्रति के प्रत्याशी बिडेन के भाग्य के स्थान में मंगल कमजोर है। जिसके चलते उनको आठ जगहों पर जीत मिलेगी लेकिन चार राज्यों में कम वोट मिलेंगे। इसका मतलब है कि बिडेन कड़ी और करीबी टक्कर देंगे लेकिन चार लाख वोट बेकार चले जायेंगे जिसकी वजह हैकिंग भी हो सकती है, नतीजतन डोनाल्ड ट्रम्प के हाथों उनकी पराजय होगी।

डोनाल्ड ट्रम्प 2016 में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवार थे। डेमोक्रेटिक पार्टी की अपनी प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन को पराजित करके ट्रम्प 9 नवंबर 2016 को अमेरिका के 45 वें राष्ट्रपति बने।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App