Manipur Violence: मणिपुर मुद्दे पर अमेरिकी सिंगर ने पीएम मोदी का किया समर्थन, जानें क्या बोलीं?

Manipur Violence: अमेरिकी अभिनेत्री और सिंगर मैरी मिलबेन ने मणिपुर मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी पूर्वोत्तर राज्यों के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे।

Jugul Kishor
Published on: 11 Aug 2023 2:00 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2023 2:23 AM GMT)
Manipur Violence: मणिपुर मुद्दे पर अमेरिकी सिंगर ने पीएम मोदी का किया समर्थन, जानें क्या बोलीं?
X
अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन और पीएम नरेंद्र मोदी ( सोशल मीडिया)

Manipur Violence: अमेरिकी अभिनेत्री और सिंगर मैरी मिलबेन ने मणिपुर मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी पूर्वोत्तर राज्यों के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे। मैरी मिलबेन ने ये टिप्पणी केंद्र सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण के बाद के तुरंत बाद आयी। उन्होने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि भारत को अपने नेता पर भरोसा है। उन्होने विपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष बिना किसी सबूत के जोर जोर से नारे लगा रहा है।

मैरी मिलबेन ने लिखी ये बातें?

मैरी मिलबेन ने ट्वीट कर लिखा कि सच ये है कि भारत को अपने नेता पर भरोसा है। भारत के मणिपुर की माताओं, बेटियों और महिलाओं को न्याय मिलेगा। पीएम मोदी हमेशा आपकी आजादी के लिए लड़ेंगे। उन्होने आगे लिखा कि विपक्षी लोग बिना किसी तथ्य के जोर-जोर चिल्लाएंगे। सच्चाई हमेशा लोगों को आजाद कर देगी। उन्होंने विपक्ष पर तंज करते हुए लिखा, ‘सच्चाई यह है कि जो पार्टी भारत की सांस्कृतिक विरासत का अपमान करती है, बच्चों को अपने देश का राष्ट्रगान गाने के अधिकार से वंचित करती है, और विदेश में अपने ही देश को अपमानित करती है, यह नेतृत्व नहीं है, यह सिद्धांतहीनता है। उन्होंने मार्टिन लूथर किंग जूनियर के शब्दों को कोट करते हुए लिखा, ‘भारत, मेरे प्रिय भारत, सत्य की घंटी बजने दो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप पर मुझे भरोसा है मैं आपके लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

अमरेकी यात्रा के दौरान पीएम मोदी से मुलाकात

बता दें कि इसी साल जून के महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका दौरे पर थे। तब मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। यही नहीं उन्होने वाशिंगटन डीसी में रोनाल्ड रीगन बिल्डिंग में भारत का राष्ट्रगान गाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था।

संसद में क्या बोले पीएम मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र ने कल ही यानी कि गुरुवार को लोकसभा में कांग्रेस द्वारा लाए गए अविश्वास पर बोलते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला था। उन्होने मणिपुर में हुई हिंसा पर बात करते हुए कहा था कि मणिपुर उनके जिगर का टुकड़ा है और उन्होने आश्वासन दिया था कि राज्य में शांति बहाल की जाएगी। उन्होने कहा था कि मणिपुर में महिलाओं के साथ गंभीर अपराध हुए हैं। यह अक्षम्य है। केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story