×

भगोड़े माल्या के बोल बचन- SBI करदाताओं का पैसा बर्बाद कर रहा

भगोड़े विजय माल्या ने एसबीआई पर करदाताओं का पैसा ब्रिटेन में मुकदमे पर बर्बाद करने का आरोप लगाया है। माल्या ने ट्विटर पर लिखा, एसबीआई की अगुवाई वाला सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का समूह गलत तरीके से ब्रिटेन की अदालतों में उसके पीछे पड़ा है।

Rishi
Published on: 19 April 2019 1:16 PM GMT
भगोड़े माल्या के बोल बचन- SBI करदाताओं का पैसा बर्बाद कर रहा
X

लंदन : भगोड़े विजय माल्या ने एसबीआई पर करदाताओं का पैसा ब्रिटेन में मुकदमे पर बर्बाद करने का आरोप लगाया है। माल्या ने ट्विटर पर लिखा, एसबीआई की अगुवाई वाला सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का समूह गलत तरीके से ब्रिटेन की अदालतों में उसके पीछे पड़ा है।

यह भी पढ़ें…….प्रणव के बेटे के खिलाफ चुनाव मैदान में भाजपा ने उतारा माफूजा खातनू को



माल्या ने ट्विटर किया, ब्रिटेन में एसबीआई के वकील भारतीय करदाताओं के पैसे पर मेरे खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। भारत में पूरी वसूली की जा चुकी है। पीएम द्वारा स्वयं इसकी पुष्टि की गयी है।

यह भी पढ़ें……कांग्रेस ने देश को परिवारवाद और जातिवाद दिया: बीजेपी



उसने लिखा , ‘‘एसबीआई के वकील ब्रिटेन में भारतीय करदाताओं के पैसों के दम पर अपना नाम चमकाने में लगे हैं। एसबीआई को इसका उत्तर देना चाहिए।’’

यह भी पढ़ें……मंडी, हिमाचल प्रदेश से वीरभद्र सिंह-पंडित सुखराम की खानदानी लड़ाई



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story