×

Cute Video: सड़क पर बैठी बिल्ली को दुलारता बच्चा, देखें दिल को छू लेने वाला ये वीडियो

Viral Video: यह वीडियो बेहद ही मासूमियत और निःस्वार्थ प्रेम से भरा हुआ है, जिसमें छोटा बच्चा कुछ अलग ना सोचकर सिर्फ बिल्ली को दुलार रहा है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 April 2022 4:27 AM GMT
Innocent baby caressing the cat
X

बिल्ली को दुलारता मासूम बच्चा (फोटो-सोशल मीडिया)

Viral Video: सच ही कहा गया है कि बच्चे भगवान का स्वरूप होते हैं, उन्हें ऊँच-नीच, लोभ, लालच, आदि चीजें समझ नहीं आती। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे। इस छोटे बच्चे का मासूमियत भरा अंदाज़ आपका भी दिल जीत लेगा। यह बच्चा सड़क पर बैठी एक बिल्ली को बेहद ही प्यार से किस कर रहा है तो वहीं बिल्ली भी चुपचाप बैठी हुई है, वरना बिल्लियां अक्सर अंजान व्यक्ति के संपर्क में आते ही उग्र रूप धर लेती हैं और हमने खुद कई दफा ऐसा देखा है।

यह वीडियो बेहद ही मासूमियत और निःस्वार्थ प्रेम से भरा हुआ है, जिसमें छोटा बच्चा कुछ अलग ना सोचकर सिर्फ बिल्ली को दुलार रहा है। इस वीडियो में हम साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे एक छोटा बच्चा पहले सड़क पट बैठी एक बिल्ली को दुलारते हुए किस करता है और फिर वह भी ज़मीन पर बैठकर बिल्ली के सिर पर प्यार से हाथ फेरने लगता है। इस वीडियो को आप बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो के ज़रिए से आप अपने बचपन के उस दौर की सैर कर सकते हैं और बच्चे की मसूमिया देखकर अपनी मासूमियत का भी अंदाजा लगा सकते हैं।

सोशल मीडिया और जानवरों से जुड़े तमाम वीडियो आपको देखने को मिलेंगे लेकिन यह वीडियो यकीनन बेहद ही खास और अलग है, जिसे अवश्य देखा जाना चाहिए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है। अकेले ट्विटर पर अबतक इस वीडियो को 28 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। इसी के साथ करीब 50 हज़ार से अधिक लोगों ने वीडियो को रिट्वीट भी किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, यकीनन निःस्वार्थ प्रेम की परिभाषा गढ़ता यह वीडियो हर एक व्यक्ति तक पहुंचना भी चाहिए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story