×

Trump Kangana Twitter: डोनाल्ड ट्रम्प के बाद क्या कंगना रनौत के ट्विटर एकाउंट से भी हटेगा बैन

Trump Kangana Twitter: डोनाल्ड ट्रम्प और कंगना रनौत के ट्विटर बैन को हटाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Neel Mani Lal
Report Neel Mani LalPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 May 2022 7:33 AM GMT
Kangana Ranaut and Donald Trump Twitter
X

कंगना रनौत और डोनाल्ड ट्रंप (Social media)

Donald Trump and Kangana Twitter: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर एकाउंट पर लगा बैन हटाने की बात कही है। खुद को मुक्त भाषण निरंकुशवाद कहने वाले एलन मस्क ने पूर्व राष्ट्रपति के ट्विटर एकाउंट पर लगे बैन को नैतिक रूप से गलत बताया है।

ऐसे में अब डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर एकाउंट बहाली के बाद अब भारतीय अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर एकाउंट बहाली को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं।

ट्विटर ने दोनों का अकाउंट किया बंद

आपको बता दें कि देश में राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड के कई मुद्दों पर कंगना द्वारा बेबाक राय प्रस्तुत करने के चलते हुई शिकायत का संज्ञान लेते हुए पूर्व में ट्विटर ने उनका एकाउंट प्रतिबंधित कर दिया था।

एलन मस्क की मानें तो किसी के ट्विटर एकाउंट को बैन करने से उसकी मुक्त आवाज़ और राय को दबाया नहीं जा सकता, बल्कि वह किसी अन्य माध्यम से अपना रास्ता बना लेगी। एलन मस्क ने ट्विटर के अधिग्रहण बाद इसे एक मुक्त आवाज़ व अभिव्यक्ति का सफल माध्यम बनाने की बात कही थी।

डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर पर लगा बैन हटाने की बात

हालांकि, अब तमाम कयासों के बीच कंगना रनौत का ट्विटर एकाउंट बहाल होता है या नहीं यह तो देखने वाली बात होगी लेकिन फिलहाल एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर एकाउंट से लगा बैन हटाने की बात कही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story