×

यहां फरवरी के महीने में पड़ रही कड़ाके की ठंड, भारी बर्फबारी में जम गई लोगों की पैंट

बर्फ में पैंट जमने के बाद उन्हें सड़कों पर खड़ा कर दिया गया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि ये खाली पैंट हैं। इसका जो हाल हुआ है, उसके लिए भारी बर्फबारी और सर्दी जिम्मेदार है।

Aditya Mishra
Published on: 13 Feb 2021 7:56 AM GMT
यहां फरवरी के महीने में पड़ रही कड़ाके की ठंड, भारी बर्फबारी में जम गई लोगों की पैंट
X
इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर Adam Selzer नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शिकागो में ठंड का क्या आलम है।

शिकागो: अमेरिका के शिकागो से ठंड को लेकर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। कुछ लोग तो इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खूब मजे भी ले रहे हैं।

जो कोई भी इन तस्वीरों को देख रहा है वो हंसे बिना नहीं रह पा रहा है। लोग एक–दूसरे को ठण्ड वाली तस्वीरें भेज रहे हैं। इसे जमकर शेयर किया जा रहा है।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भारी बर्फबारी की वजह से लोगों की पैंट बर्फ में जम गई है। पैंट जम कर इस तरह दिख रही है कि जैसे कि उसे कोई पहनकर खड़ा है।

Cold यहां फरवरी के महीने में पड़ रही कड़ाके की ठंड, भारी बर्फबारी में जम गई पैंट (फोटो:सोशल मीडिया)

अजब-गजब शादी: समुद्र के अंदर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, फिर ऐसे लिए फेरे

Adam Selzer ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं ये तस्वीरें

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर Adam Selzer नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शिकागो में ठंड का क्या आलम है। कैसे वहां पर भारी बर्फबारी में लोगों की पैंट भी जम गई है।

पैंट जमने के बाद उन्हें सड़कों पर खड़ा कर दिया गया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि ये खाली पैंट हैं। इसका जो हाल हुआ है, उसके लिए भारी बर्फबारी और सर्दी जिम्मेदार है।

क्या आप जानते हैं: अजब देश की गजब बातें, कभी सुनी है ऐसी प्रथाओं के बारे में

Cold Weather यहां फरवरी के महीने में पड़ रही कड़ाके की ठंड, भारी बर्फबारी में जम गई पैंट (फोटो:सोशल मीडिया)

मजे लेने के लिए लोग शेयर कर रहे हैं ऐसी तस्वीरें

उन्होंने तस्वीरों को लेकर ट्विटर पर लिखा, उनके अंदर कोई नहीं है! एक जोड़ी भिगोएं, बाहर रखें, लगभग 20 मिनट में आप उन्हें जैसा चाहें आकार देकर बना सकते हैं क्योंकि 20 मिनट में वो ठोस में बदल जाते हैं।

इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं। एक महिला ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, इससे मेरे पति इतने इंस्पायर हो गए हैं कि अब उन्होंने खुद ऐसा करने का मन बनाया है। ये तस्वीरें बेहद शानदार है और मजेदार भी। जो कोई भी पहली बार इन तस्वीरों को देखेगा वो हंसे बिना नहीं रह पायेगा।

अजब: रहस्यों से भरा है इस विरान शहर का इतिहास, जानकर हो जाएंगे हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story