×

महिला का सीना फाड़कर निकाला 'दिल', लोगों के खाने में परोसा, फिर सभी को मार डाला

पुलिस ने कोर्ट में जो वारंट पेश किया था उसमें लिखा था कि लॉरेंस ने पड़ोसी महिला का दिल निकाल कर उसे आलू के साथ पकाया। फिर अपने रिश्तेदारों को खाने के लिए दिया।

Aditya Mishra
Published on: 25 Feb 2021 10:54 AM GMT
महिला का सीना फाड़कर निकाला दिल, लोगों के खाने में परोसा, फिर सभी को मार डाला
X
आरोपी की पहचान लॉरेंस पॉल एंडरसन के तौर पर हुई है। लॉरेंस ने अपनी पड़ोसी महिला को मारकर उसका दिल निकाल लिया। उसके बाद लोगों को खाने को दिया।

ओक्लाहोमा: अमेरिका के ओक्लाहोमा शहर में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने पड़ोसी महिला की बेरहमी से हत्या कर दी।

उसके बाद उसका दिल निकाल कर आलू के साथ पकाया और अन्य पीड़ितों के सामने खाने के लिए परोस दिया। जिन-जिन लोगों ने मौके पर भोजन किया।

बाद ने उन सभी को मार डाला। जो कोई भी इस घटना के बारें में सुन रहा है, वो हैरान रह जा रहा है। पुलिस इस जघन्य अपराध की जांच में जुट गई है।

अजब-गजब शादी: समुद्र के अंदर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, फिर ऐसे लिए फेरे

Murder महिला का सीना फाड़कर निकाला 'दिल', लोगों के खाने में परोसा, फिर सभी को मार डाला(फोटो: सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

जिस युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उसकी पहचान लॉरेंस पॉल एंडरसन के तौर पर हुई है। लॉरेंस ने अपनी पड़ोसी महिला को मारकर उसका दिल निकाल लिया। इसके बाद दिल लेकर अपने अंकल के घर आया।

अंकल के घर पर उसने दिल को आलू के साथ पकाया। पकाने के बाद उसने दिल और आलू को अपने अंकल और आंटी के सामने खाने के लिए परोस दिया। इसके बाद लॉरेंस ने अपने अंकल और उनकी चार साल की पोती को मारा डाला। आंटी को पर भी हमला करके उन्हें जख्मी कर दिया।

पुलिस ने इस खौफनाक घटना की जानकारी चिकाशा स्थित ग्रैडी काउंटी कोर्ट में हत्या के मामले में सुनवाई के दौरान दी। उसके बाद लोगों के इस पूरे मामले की जानकारी हुई।

पुलिस ने कोर्ट में जो वारंट पेश किया था उसमें लिखा था कि लॉरेंस ने पड़ोसी महिला का दिल निकाल कर उसे आलू के साथ पकाया। फिर अपने रिश्तेदारों को खाने के लिए दिया ताकि वह उनके अंदर से शैतान को निकाल सके।

अजब गजब: क्या है सड़कों पर बनी सफेद-पीली लाइने, जाने इसका मतलब

Dead Body महिला का सीना फाड़कर निकाला 'दिल', लोगों के खाने में परोसा, फिर सभी को मार डाला(फोटो: सोशल मीडिया)

आरोपी कुछ दिनों पहले से जेल से आया था बाहर

ये वारदात 9 फरवरी को अंजाम दी गई थीं। आरोपी एक सप्ताह पहले ही जेल से जनरल कम्यूटेशन पर बाहर आया था। उसे जेल से बाहर जाने की अनुमति ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने दी थी। बाहर आते ही उसने इस बड़ी घटना को अंजाम दे डाला।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कोर्ट को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन को ड्रग्स के मामले में 2017 में 20 साल जेल की सजा सुनाई गई थी।

उसने कोर्ट में अपने सारे अपराध कबूल कर लिए हैं। कोर्ट ने उसे वापस जेल भेज दिया है। इस घटना के बारें में सुनकर हर कोई दंग रह जा रहा है।

क्या आप जानते हैं: अजब देश की गजब बातें, कभी सुनी है ऐसी प्रथाओं के बारे में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story