जायरा के बाद अब इस सक्सेसफुल सिंगर ने छोड़ी सिंगिंग, कहा- इस्लाम में….

जायरा के बाद अब एक सक्सेसफुल सिंगर ने गाना छोड़ने का फैसला किया है। यह सिंगर कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की चर्चित सूफी सिंगर शाजिया खश्क हैं।

इस्लामाबाद: कुछ वक्त पहले दंगल गर्ल जायरा वसीम ने इस्लाम का हवाला देकर बॉलीवुड की दुनिया छोड़ दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर अपना फैसला फैंस को सुनाया था।

जायरा वसीम 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फ‍िल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी।

जायरा के बाद अब एक सक्सेसफुल सिंगर ने गाना छोड़ने का फैसला किया है। यह सिंगर कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की चर्चित सूफी सिंगर शाजिया खश्क हैं।

सिंध से ताल्लुक रखने वाली शाजिया ने सिंधी के साथ-साथ उर्दू, पंजाबी, बलोची, सराइकी और कश्मीरी भाषाओं में गाने गाए हैं। वह दुनियाभर में 45 से ज्याादा देशों में अपनी आवाज का जादू चला चुकी हैं।

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने धर्म के चलते अभिनय की दुनिया को छोड़ने का फैसला लिया था।

साल 2016 में जायरा ने ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में उन्हें उनके काम के लिए बहुत सराहा गया।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान के पूर्व सैन्य तानाशाह परवेज मुशर्रफ की राजनीति में होगी वापसी, कल करेंगे ऐलान

यहां जानें शाजिया खश्क के बारे में

49 साल की शाजिया खश्क पाकिस्ता न में सूफी क्वीन के नाम से मशहूर हैं। उनके गाने यूट्यूब पर खूब सुने जाते हैं। उन्होंने इस फैसले के बाद अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और उम्मीद जताई कि उनके फैंस इस फैसले का सम्मान करेंगे।

उन्होंने साफ कहा है कि वह शोबिज में वापस कदम नहीं रखेंगी।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, ‘लाल मेरी पत.’ और ‘दाने पे दाना।’ जैसे कई मशहूर गानों की गायिका खश्क ने कहा है कि वह अब शोबिज छोड़ रहीं है।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान हो जाएगा तबाह! भारत ने सीमा पर तैनात किया ये मिसाइल्स

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App