×

Aligarh News: पहले प्रेमी को प्रेमिका ने घर बुलाया और उसके बाद परिजनों संघ मिलकर कर दी हत्या

Aligarh News: प्रेमिका के घर में मिली अधेड़ प्रेमी की लाश, प्रेमिका सहित हत्यारे फरार। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Laxman Singh Raghav
Published on: 20 March 2023 5:04 PM GMT
Aligarh News: पहले प्रेमी को प्रेमिका ने घर बुलाया और उसके बाद परिजनों संघ मिलकर कर दी हत्या
X
अलीगढ़: प्रेमी को प्रेमिका ने घर बुलाया और उसके बाद परिजनों के साथ मिलकर कर दी हत्या

Aligarh News: विजयगढ़ थाना इलाके के एक गांव में एक अधेड़ को अपने ही गांव की लड़की से प्रेम-प्रसंग रचाना उस समय महंगा पड़ गया, जब प्रेमिका से उसके घर मिलने पहुंचा। प्रेमी को प्रेमिका के साथ हमबिस्तर होते हुए परिवार के लोगों ने रंगे हाथ मौके पर पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रेमिका के परिवार के लोगों द्वारा प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद उसकी रक्त रंजित लाश को अपने घर के अंदर छुपाते हुए प्रेमिका सहित परिवार के लोग हत्या कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

प्रेम संबंधों के चलते अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को प्रेमिका के घर से बरामद करते हुए शव का पंचायत नामा भर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं मृतक के परिवार की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्रेमी, प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था

बताते चलें कि अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव बरहद में सोमवार की सुबह ग्रामीणों में उस समय अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब ग्रामीणों को पता चला कि अपनी प्रेमिका महिला से मिलने उसके घर पहुंचे उसके 55 वर्षीय प्रेमी रामखिलाड़ी की प्रेमिका और उसके परिवार के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसकी लाश को घर में छुपा लिया है।

रामखिलाड़ी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और मृतक के परिजन समेत सैकड़ों की तादात में महिला पुरुष सहित बच्चे प्रेमिका के घर में बंद प्रेमी की लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़े। हत्या की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचते उससे पहले ही प्रेमिका महिला और उसके परिवार के लोग राम खिलाड़ी की हत्या कर मौके से फरार हो चुके थे।

इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका के घर के अंदर पड़ी प्रेमी की लाश को बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमिका के घर से बरामद करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार के लोग थाने पहुंचे और हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए हत्या कर मौके से फरार हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

रामखिलाड़ी का गांव की ही महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था

वहीं मृतक राम खिलाड़ी की लाश के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे कालीचरण का कहना है कि रामखिलाड़ी का गांव की ही महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहे थे। प्रेम संबंधों के चलते दोनों के बीच पैसों का लेनदेन भी होता था। 55 वर्षीय राम खिलाड़ी के साथ हुई वारदात सोमवार देर सुबह की है। जब प्रेमिका ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर राम खिलाड़ी के साथ मारपीट करते हुए पीट-पीटकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद लाश को अपने घर में फेंक दिया। राम खिलाड़ी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने और उसकी लाश को हत्यारों द्वारा अपने घर में छुपाने की जानकारी गांव के प्रधान द्वारा पीड़ित परिवार के लोगों को दी गई थी।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story