×

Aligarh News: चार दिन बाद मिला युवक का शव, मां से दो मिनट में लौटकर आने की बात कहकर गया था

Aligarh News: बेटे के नहीं लौटने पर मां ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन अब चार दिन बाद नहर में उसका शव मिला है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 May 2023 2:25 PM GMT
Aligarh News: चार दिन बाद मिला युवक का शव, मां से दो मिनट में लौटकर आने की बात कहकर गया था
X
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित नानऊ नहर में एक युवक की डेड बॉडी मिली। यह युवक थाना जवां क्षेत्र स्थित सुमेरा झाल के पास नहर किनारे से लापता हुआ था। उसके साथ उसकी मां भी थी, जिसे वह पेड़ के नीचे बैठाकर दो मिनट में लौटकर आने की बात कहकर गया था। बेटे के नहीं लौटने पर मां ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन अब चार दिन बाद नहर में उसका शव मिला है।

पैर फिसलने से हादसे की आशंका

बताया जा रहा है कि युवक अपनी मां के साथ जा रहा था। तभी उसके पेट में काफी दर्द था। वो मां से शौच के लिए जाना बताकर नहर किनारे गया था। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। मां की शिकायत पर पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी, आज चार दिनों के बाद उसका शव बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि नहर किनारे युवक का पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चला गया होगा और डूबकर उसकी मौत हुई होगी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

ये बताया युवक के गांव वालों ने

थाना जवां क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी युवक टिंकू नायक का कहना है कि उसी के गांव का 35 वर्षीय युवक रमेश पुत्र विजेंद्र अपनी मां के साथ पास ही स्थित जवां टाउन मार्केट में खरीदारी करने के लिए जा रहा था। तभी वह मां से थोड़ी देर में आने की बात कहकर नहर किनारे गया। मां कई घंटों तक पेड़ के नीचे बैठी रही। मां को चिंता सताने लगी तो उसने राहगीरों की मदद से अपने बेटे की तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बावजूद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। आज उसके बेटे का शव दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित नानऊ नहर में राहगीरों को दिखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस और परिवार के लोगों को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story