×

UP Nikay Chunav 2023: स्मृति का अमेठी में मेगा रोड शोः सरकार की उपलब्धियां गिना कर नेताओं ने झोंकी ताकत

UP Nikay Chunav 2023: भारी भीड़ देख गदगद हुईं केंद्रीय मंत्री, अपने कैंमरे में कैद करने लगीं रोड शो के दौरान उमड़े जन सैलाब को।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 8 May 2023 10:18 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: स्मृति का अमेठी में मेगा रोड शोः सरकार की उपलब्धियां गिना कर नेताओं ने झोंकी ताकत
X
अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी: Photo- Newstrack

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में मेगा रोड शो निकाल कर सामूहिक रूप से बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों से जिताने की अपील किया। रोड शो में विशाल जन सैलाब उमड़ा। जन सैलाब देख गदगद स्मृति ने अपने मोबाइल से जन सैलाब को कैमरे में कैद भी किया। रोड शो के दौरान पूरा अमेठी भगवा मय हो गया। जगह-जगह लोगों ने स्मृति के ऊपर पुष्प वर्षा किया। स्मृति की एक झलक पाने के लिए लोग अपने घरों की छतों पर खड़े दिखाई पड़े। दिन भर अमेठी में बीजेपी के कद्दावर नेताओं का जमावड़ा लगा रहा।

अमेठी भगवा मय हो गया

यूपी निकाय चुनाव को लेकर सोमवार को अमेठी भगवा मय हो गया। चारों निकाय क्षेत्रों में सड़कों पर विशाल जन सैलाब दिखाई पड़ा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बीजेपी के कद्दावर नेताओं का दिन भर अमेठी में जमावड़ा लगा रहा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का काफिला सबसे पहले जायस नगर पालिका पहुंचा जहां बीजेपी नेताओं और पदाधिकारियों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। जायस कस्बे में रोड के शो के दौरान विशाल जन सैलाब दिखाई पड़ा। स्मृति ईरानी में वहां बीजेपी उम्मीदवार बीना सोनकर को जिताने के लिए लोगों से अपील की। उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चैधरी और आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव भी मौजूद रहे।

इसके बाद उनका काफिला सीधे गौरीगंज पहुंचा जहां केंद्रीय मंत्री सहित बीजेपी के अन्य कद्दावर नेताओं ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वहां स्मृति ईरानी ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए नगर के समग्र विकास हेतु बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह को जिताने की अपील की। सांसद दिनेश लाल यादव ने गाने के माध्यम से अपराधियों पर तंज कसा। उन्होंने गाना से बुलडोजर द्वारा हो रही कार्यवाही से अपराधियों के हौसले पस्त होने का दावा किया। उनके गाने पर वहां मौजूद लोगों ने जम कर तालियां बजाईं। उसके बाद उनका काफिला अमेठी पहुंचा।

बीजेपी प्रत्याशी अंजू कसौधन के पक्ष में रोड शो

जहां बीजेपी प्रत्याशी अंजू कसौधन के पक्ष में रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान ऐतिहासिक जन समूह सड़कों पर दिखाई पड़ा। खुशी से गदगद महिलाएं सड़कों पर झूमती नजर आईं। स्मृति की एक झलक पाने के लिए महिलाएं अपने घरों की छतों पर खड़ी नजर आईं।

वहीं महिलाओं ने स्मृति के काफिले पर पुष्प वर्षा किया। अपार भीड़ और अपना पन देखने के बाद स्मृति भी अपने मोबाइल से जन समूह को कैमरे में कैद करने लगी। अमेठी में राजेश अग्रहरी की पत्नी एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्रमा देवी, एमएलसी गोविंद नारायण शुक्ला, शैलेंद्र सिंह सहित अन्य नेता रोड शो में शामिल हुए। रोड शो अमेठी राम लीला में जनसभा के रूप में तब्दील हो गया।

जनसभा में बीजेपी नेताओं ने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील किया। उसके बाद उनका काफिला मुसाफिर खाना के लिए रवाना हो गया। जहां कस्बे में रोड शो निकाल कर बीजेपी कैंडिडेट के लिए जन समर्थन जुटाया।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story